पुलिस मुखबिर समझकर नक्सिलियों ने ग्रामीण को मार डाला | balaghat mp news

Thursday, December 21, 2017

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। जिले के नक्सल प्रभावित ग्राम डाबरी में पुलिस के मुखबिर होने के शक में छन्नुसिंग टेकाम उम्र 45 वर्ष सोनगुड्डा निवासी की किसी अज्ञात नक्सली ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीती रात इस घटना को मढ़ई के कार्यक्रम में सादे वेश में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके समीप से देशी कट्टे से गोली चलाई जिससे घटना स्थल पर ही छन्नुसिंग की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी ने घटना की पुष्टि करते हुये कहा की मामले की जांच करवाई जा रही है। अभी यह स्पष्ट नही है की इस वारदात को किसने अंजाम दिया है। यह उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी सोनगुड्डा के साप्ताहिक बाजार में जब वह बाईक से धूम रहा है था तो तभी नक्सलियों ने जो ग्रामीणों के वेश में आये थे उसे गोली मारी जो उसके पैर में लगी थी और उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसके पूर्व भी नक्सलियों ने उसके साथ मारपीट भी की थी।

बताया जा रहा है कि नक्सली उसे पुलिस का मुखबिर समझते थे और नक्लियों के सरगना ने उसकी हत्या के आदेश जारी किए थे। उसके पीछे कई नक्सली शूटर्स लगे थे। पूर्व में हमला हो जाने के बाद भी उसे पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week