आधीरात को व्यापारी के घर घुसा ASI, 50 हजार रुपए लूट ले गया | BHOPAL NEWS

Tuesday, December 26, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में 'वर्दी वाला गुंडा' सामन आया है। एएसआई बहादुर सिंह पटेल महिला सिपाही पूजा पांडे के साथ व्यापारी अमन खान के घर पहुंचा। खुद को क्राइमब्रांच का अफसर धर्मेंद्र मोर्य बताकर उनके घर में रविवार रात जबरन घुस गए। पूरे घर की तलाशी लेने के बाद अलमारी में रखे 50 हजार रुपए निकलवाकर ले गए। जब उनसे घर की तलाशी लेने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि घर में अवैध हथियार रखे हुए हैं। पुलिस अधिकारी ने व्यापारी को झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी। 

यहां भी पुलिस की लापरवाही दिखी
व्यापारी अमन ने आरोप लगाए कि वह दोनों आधे घंटे तक डराते-धमकाते रहे। उनके जाने के बाद मैंने परिचित वकील से जानकारी निकलवाई तो पता चला कि धर्मेंद्र क्राइम ब्रांच में नहीं है, बल्कि हबीबगंज थाने में हैं। हमने टीआई हबीबगंज से शिकायत की, लेकिन उन्होंने ध्यान तक नहीं दिया। सुबह डीआईजी संतोष कुमार से शिकायत करने पर उन्होंने क्राइम ब्रांच की एएसपी रश्मि मिश्रा से मिलने को कहा। अमन की शिकायत पर पुलिस ने जब धर्मेंद्र मौर्य से पूछताछ की तो उसने साफ मना कर दिया। अमन का धर्मेंद्र मौर्य से सामने कराया गया तो अमन ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया। 

शिकायत होते ही पैसे लौटाने आ गया
अमन के मुताबिक शिकायत करने पर सोमवार शाम एएसआई रुपए लेकर घर आ गया। वह रुपए वापस करने का कहते हुए माफी मांगने लगा। पीड़ित व्यापारी ने उसका वीडियो बना लिया। कुर्सी पर रुपए गिनते हुए एएसआई पटेल कहता है- आजमाफ कर दो। आप रुपए ले लें। आप जो कहेंगे मैं करूंगा। जब भी फोन लगाएंगे, मैं आपके पास मौजूद हो जाऊंगा। आप बस अपनी शिकायत वापस लेे लें। 

व्यापारी ने बताया कि हमने एक लिखित शिकायत क्राइम ब्रांच एएसपी को दी है। इसके अलावा हबीबगंज सीएसपी भूपेंद्र सिंह को अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। इससे पहले तक पुलिस इसे हल्के में ले रही थी परंतु वीडियो वायरल होने के बार डीआईजी संतोष सिंह ने एएसआई बहादुर सिंह पटेल को सस्पेंड कर दिया लेकिन अब तक उसके खिलाफ लूट का मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week