ARSHI KHAN से सीखिए बिंदास लाइफ के 5 मंत्र | SUCCESS MANTRA

Sunday, December 24, 2017

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली बेबाक और बिंदास अर्शी खान ने 'बिग बॉस-11' में भले ही आपत्ति और विपत्तिजनक बयान दिये हों। भले ही बड़बोलेपन की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ गया हो, लेकिन घर में उनका एक चेहरा ऐसा भी दिखा जो उन्हें 'गर्ल नेक्स्ट डोर' कहने पर मजबूर करता है। अगर आप दुखी हैं या किसी तनाव से गुजर रहे हैं, तो आपको अर्शी खान से ये पांच चीजें जरूर सीखनी चाहिये।

सबसे मिलकर रहो, फिर भी अपनी पहचान बरकरार रखो

'बिग बॉस-11' के घर में दो कैंप हैं। एक की सरदार हैं हिना खान, दूसरे ग्रुप की 'मां' हैं शिल्पा शिंदे। अर्शी खान इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं जिन्होंने हर कंटेस्टेंट से पंगे भी लिये और उनसे इतनी गहरी दोस्ती भी कर ली कि उनकी हमराज तक बन गईं। इन सबके बीच उन्होंने अपनी पहचान भी बरकरार रही। वो ना तो किसी के इशारों पर नाचीं, ना ही किसी की हां में हां मिलाई। यही वजह है कि शो से जब उनकी विदाई हो रही थी तो विकास के साथ-साथ हिना खान भी रो पड़ीं जिनके साथ शुरुआती हफ्तों में उनके रिश्ते बेहद खराब रहे।

दुश्मन को भी दोस्त बनाओ, दोस्ती निभाओ

जिस प्रियांक शर्मा ने उनके चरित्र पर सवाल उठाए, जिस प्रियांक शर्मा ने उनके सेक्स स्कैंडल की चर्चा नेशनल टीवी पर की, उसी प्रियांक शर्मा को अर्शी खान जाते-जाते नॉमिनेशन से सुरक्षित कर गईं। ऐसा इसलिए क्योंकि 11वें हफ्ते में प्रियांक के माफी मांगने के बाद उनके साथ अर्शी खान की दोस्ती हो गई थी। प्रियांक शर्मा ने दोस्ती निभाते हुए अर्शी को कैप्टन बनाया और एक हफ्ते सेफ भी किया था। मौका मिलते ही अर्शी ने भी अपनी दोस्ती निभाई। अर्शी खान ने अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए अपने बेस्ट फ्रेंड विकास गुप्ता को भी इस हफ्ते होने वाली नॉमिनेशन से सुरक्षित कर दिया। 

लोगों का ख्याल रखो, वो आपसे क्या चाहते हैं

अर्शी खान ने लोगों को एंटरटेन करने के मामले में सेलिब्रिटीज के पसीने छुड़ा दिये। जितनी चर्चा सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से बटोरी उतनी ही सुर्खियां अर्शी खान की ऊर्दू ने भी बटोरीं। चाहें पूल में साड़ी पहनकर जलवे बिखेरना हो या फिर आकाश डडलानी के साथ मिलकर रैप करना हो, हितेन के साथ प्यार भरी शरारतें करना हो या फिर घर में किसी कंटेस्टेंट से पंगे लेना हो, अर्शी खान ने हर तरह से लोगों का मनोरंजन किया है। हमें भी अपने आस-पास का माहौल खुशनुमा बनाए रखना चाहिये ताकि हम खुद को खुश रख सकें।

बिंदास लाइफ चाहिए तो दिल की सुनो

सैटन और लेस वाली नाइटी हो या फिर सिर्फ एक तौलिये में पूरे घर में घूमना हो। कैमरे के सामने अपने कपड़े फाड़ने हो या फिर साड़ी पहनकर सलमान खान तक को तारीफ करने में मजबूर कर देना हो, बिंदास अर्शी खान ने सिर्फ और सिर्फ अपने दिल की सुनी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week