वैष्णो देवी यात्रा से पहले यह APP अवश्य DOWNLOAD करें : VAISHNO DEVI YATRA

Thursday, December 28, 2017

माता वैष्णो देवी के दर्शन हेतु यात्रा पर जाना कौन नहीं चाहता। हर साल लाखों लोग इस यात्रा पर आते हैं। करोड़ों लोग ऐसे हैं जो जिंदगी में एक या दो बार ही यात्रा पर आते हैं। उन्हे यात्रा के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं होती और परेशानियों में फंसने पर वो HELP भी नहीं मांग पाते। KATRA POLICE ने उनकी सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए एक MOBILE APP लांच किया है। भोपाल समाचार की ओर से हम रिकमंड करते हैं कि यात्रा से पहले आप अपने SMART PHONE में यह APPLICATION डाउनलोड कर लें। 

इस एप्लीकेशन की बड़ी खासियत यह है कि अगर आप कटरा से माता वैष्णों देवी के भवन तक के 14 किलोमीटर यात्रा मार्ग पर किसी भी परेशानी या मुश्किल में फंस जाते है और आप को पुलिस से मदद या फिर पुलिस में शिकायत करनी है तो आप इस ऐप के सहारे आसानी से पुलिस से संपर्क साध सकते हैं।

इतना ही नहीं आप को यात्रा सम्बंधित कोई भी जानकारी लेनी है तो आप इस ऐप के जरिए पा सकते हैं। कटरा में मौसम से जुड़ी जानकारी से लेकर यात्रा की भीड़ और मेडिकल सुविधा हर तरह की जानकारी इस एप्प में मौजूद है। पुलिस का दावा है कि इस ऐप के जरिए वे लोग भी पुलिस से सहायता और सुविधा के लिए जुड़ेंगे जो शायद अब तक पुलिस स्टेशन आने या फिर अपनी शिकायत दर्ज करवाने में संकोच करते थे। कटरा पुलिस इस ऐप्लीकेशन की 24 घंटे मॉनिटरिंग करेगी और जवानों को विशेष ट्रेनिंग देकर यात्रियों तक सुविधा देगी।

यदि आप इस पोस्ट को किसी और सोर्स पर पढ़ रहे हैं तो संभव है कि नीचे दी गई लिंक काम ना करे। ऐसी स्थिति में कृपया इस पोस्ट के शीर्षक को कॉपी कर गूगल में सर्च करें और bhopalsamachar.com पर आएं। यहां पर लिंक आसानी से काम करेगी। 
Katra Police App for Mata Vaishnodevi Pilgrims अपने मोबाइल में एप्लिकेशन DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week