घायलों को बचा रहे लोगों को रेत डंपर ने कुचला, 7 मौतें | MP NEWS

Thursday, December 14, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में रेत का जानलेवा परिवहन जारी है। कभी रेत माफिया प्रशासनिक टीम पर डंपर चढ़ा देता है तो कभी रेत के डंपर लोगों को कुचलते हुए निकल जाते हैं। बैतूल में भी ऐसा ही कुछ हुआ। सड़क हादसे में घायल हुए बाइक सवार की मदद करने एक परिवार रुका। वो घायल को उठा पाते उससे पहले ही हाईस्पीड में दौड़ता डंपर आया और सभी को कुचलते हुए निकल गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। 1 युवक की हालत गंभीर है। 

जानकारी के अनुसार, बैतूल में बुधवार रात दो सड़क हादसे हुए। जिसमें एक सड़क हादसे के घायलों की मदद करने पहुंचे लोगों को रेत से भरे एक डंपर ने कुचल दिया और पलट गया। इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं 4 लोगों ने इलाज के दौरान नागपुर में दम तोड़ दिया। हादसे में एक युवक की हालत अब भी नाज़ुक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि बोरदेही थानाक्षेत्र के ब्राह्मणवाडा गांव के पास एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। एक विवाह समारोह से लौट रहे कुछ लोगों ने इस घटनास्थल पर रुककर बाइक सवार की मदद का प्रयास शुरू किया। तभी रेत से भरा एक अनियंत्रित डंपर 8 लोगों को कुचलते हुए आगे जाकर पलट गया।

हादसे की सूचना मिलने पर बैतूल और मुलताई पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। पुलिस के अनुसार, हादसे की वजह बनने डंपर को जब्त कर लिया गया। मौके से गाड़ी का ड्राइवर फरार हो गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week