मोदी सरकार के काम करें, 50 हजार रुपए इनाम जीतें | national news

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी सरकार ने सत्ता में आम नागरिकों की भागीदारी बढ़ाने के लिए कई तरीके इजाद किए हैं। इनमें से एक यह भी है। आप घर बैठे थोड़ा सा काम करके 50 हजार रुपए का इनाम जीत सकते हैं। बस आपके अंदर क्रिएटिविटी होना चाहिए। यदि आपको डिजाइनिंग आती है तो आप यह काम खुद कर सकते हैं। यदि नहीं आती लेकिन आपके पास कुछ क्रिएटिव आइडिया है तो आप किसी प्रोफेशनल डिजानर की मदद भी ले सकते हैं। 

इसके लिए आपको न कहीं जाने की जरूरत है और न ही दर्जनों फॉर्म भरने का झंझट। अगर आप डिजाइनिंग करने में माहिर हैं, तो ये आयोजन आपके के लिए है। दरअसल खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय (एमओएफपीआई) किसानों के बीच आधुनिक खेती-किसानी को लेकर जागरूकता फैलाने की तैयारी में है। इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। इन्हीं तैयारियों का हिस्सा है लोगो डिजाइनिंग का ये आयोजन।

लोगो डिजाइनिंग के इस आयोजन में कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है। लोगो हिंदी और अंग्रेजी भाषा में ही होना चाहिए। इसके लिए कुछ नियम व शर्तें मंत्रालय ने तय कर के रखे हैं।अगर आपके लोगो को इनाम मिलता है, तो मंत्रालय आपके द्वारा बनाए गए लोगो को इससे जुड़े अपने सभी अभियानों में यूज करेगा।

इसके अलावा लोगो तैयार करने के लिए कुछ नियम व शर्तें तय की गई हैं। लोगो को आपको एक पूर्व नियोजित आकार में तैयार करना है। इसलिए डिजाइन पर काम शुरू करने से पहले आपको नियम व शर्तों को अच्छे से पढ़ लेना चाहिए। लोगो तैयार करने के बाद आपको अपना डिजाइन Mygov.in के क्रिएटिव कॉर्नर के जरिये ही जमा करना होगा। ध्यान रखिये अगर आप ने किसी भी और मीडियम से भेजा, तो आपकी एंट्री रद्द मानी जाएगी।

इस आयोजन से जुड़े नियम व शर्तें पढ़ने के लिए आप यहां क्ल‍िक कर सकते हैं। न‍ियम व शर्तें पढ़ने के बाद ही काम शुरू कीजिए, ताकि आपकी एंट्री क‍िसी भी वजह से रद्द न हो। इसके लिए आपके पास 11 जनवरी तक का समय है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !