शादी के 4 दिन बाद नई बहू की FB ID से अश्लील फोटो आने लगे | CRIME NEWS

Tuesday, December 12, 2017

जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र का एक प्रतिष्ठित परिवार उस समय सदमे की स्थिति में आ गया जब उन्हे बताया गया कि 4 दिन पहले जो लड़की उनके यहां बहू बनकर आई है, वो अपनी फेसबुक आईडी से सभी रिश्तेदारों को अश्लील फोटो भेज रही है। तनाव बढ़ा तो असलियत भी सामने आई। पता चला कि जिस आइडी से अश्लील फोटो भेजा जा रहे थे वो लड़की की नहीं थी। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो खुलासा हुआ कि यह आईडी युवती से एकतरफा प्यार करने वाला एक युवक बदला लेने के लिए चला रहा था। 

नई बहू की आईडी से रिश्तेदारों को अश्लील फोटो पहुंचने के बाद हंसते-खेलते परिवार में अचानक तनाव फैल गया। मामला इतना बढ़ गया कि बदनामी से बचने के लिए नई बहू के साथ पति और सास-ससुर आत्महत्या करने के लिए पहुंच गए। ऐन मौके पर पुलिस को जानकारी लगी और परिवार को मौत के मुंह से बाहर निकाला।

एसटीएफ साइबर टीम ने सिरफिरे युवक को पकड़ा तो पता चला कि जिस युवती के नाम से उसने फर्जी आईडी बनाई थी वह उससे प्यार करता था, लेकिन उसकी दूसरी जगह शादी होने के कारण उसने बदला लेने के लिए यह कृत्य किया। आरोपी बोसचंद्र बारी (28 वर्ष) बरगवां तिंगुडी सिंगरौली का रहने वाला है, जिसे 66 आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

सिर्फ रिश्तेदारों को भेजी पोस्ट
बोसचंद्र ने एसटीएफ को बताया कि वह युवती और उसके परिवार को सालों से जानता है। कई बार उसने वॉट्सएप और फेसबुक पर प्यार का इजहार भी किया, लेकिन युवती की तरफ से कोई उत्तर नहीं मिला। एक माह पूर्व उसे अचानक पता चला कि युवती की शादी हो गई है। जिसके बाद बदला लेने की ठानी और युवती के नाम से फर्जी आईडी बनाकर जिस युवक से उसकी शादी हुई, सिर्फ उनके रिश्तेदारों को अश्लील संदेश और तस्वीरें भेजना शुरू कर दीं।

परिवार साथ था, पर समाज नहीं
शादी के महज चार दिन बाद नए जीवन में आए इस भूचाल ने पीड़ित युवती के साथ उसके पति और सास-ससुर को बुरी तरह आहत कर दिया। परिवार के लोग युवती के साथ थे, लेकिन समाज और रिश्तेदारों की तरह-तरह की बातों ने युवती और परिवार को मानसिक रूप से इतना परेशान कर दिया कि उन लोगों ने सचाई सामने लाने के लिए आत्महत्या का मन बना लिया।

देवर ने दी पुलिस को जानकारी
युवती के साथ पति और सास-ससुर सुसाइड नोट छोड़कर आत्महत्या के लिए घर से निकल गए थे। इसी बीच रिश्ते में लगने वाला देवर घर पहुंचा और सुसाइड नोट देखा। नौकरों और आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला कि भाई-भाभी 5 से 10 मिनट पहले ही घर से निकले हैं। उसने तत्काल गाड़ी का नंबर और पहचान की सभी चीजें पुलिस को दीं, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आत्महत्या करने जा रहे परिवार को रोका लिया। 

इनका कहना है
एक महिला की फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर अश्लील तस्वीरें भेजने वाले युवक को सिंगरौली से पकड़ा गया है। युवक ने युवती की शादी से नाराज होकर ऐसा कृत्य करने की बात कबूली है हरिओम दीक्षित, निरीक्षक एसटीएफ, जबलपुर

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week