सतना में थर पहाड़ से 2 शिक्षकों का अपहरण | MP NEWS

Sunday, December 24, 2017

सतना। नयागांव थाना क्षेत्र के थर पहाड़ के इलाके से दो शिक्षकों के अपहरण से सनसनी फैल गई। वारदात में किसी नए गिरोह का हाथ होने का अंदेशा जताया जा रहा है। पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है लेकिन वो अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि यह अपहरण किस गिरोह ने किया है। एसपी सतना का अनुमान है कि यह कोई नया गिरोह होगा। पुलिस फिरौती के फोन का इंतजार कर रही है ताकि मामला स्पष्ट हो सके। आसपास के 10 थानों की पुलिस को तलाश करने के लिए कहा गया है। 

पुलिस ने बताया कि थर पहाड़ निवासी फूल सिंह गोंड़ अपने गांव की ही शासकीय स्कूल में सहायक शिक्षक हैं, जबकि डेढ़ी निवासी पप्पू पटेल अतिथि शिक्षक के तौर पर कार्यरत है। दोनों शुक्रवार शाम करीब 4 बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद गुप्त गोदावरी की तरफ जा रहे थे, तब रास्ते में हथियारबंद बदमाशों ने दोनों को अगवा कर लिया और पहाड़ की तरफ ले गए। शिक्षकों के मोबाइल भी तभी से बंद हैं। रात भर इंतजार करने के बाद पप्पू पटेल के भाई रामनिवास पटेल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शिक्षकों को खोजना शुरू कर दिया है। 

दस थानाें की पुलिस खोज में जुटी 
थर पहाड़ से लौटते समय दो शिक्षकों को अज्ञात बदमाशों ने अगवा कर लिया था। ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। अभी तक फिरौती का कोई फोन नहीं आया। इस वारदात में किसी नए गिरोह का हाथ हो सकता है। सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। 
राजेश हिंगणकर, पुलिस अधीक्षक, सतना 

परिजनों के पास देर रात तक फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया है, जिससे अपहरण का रहस्य गहराता जा रहा है। पुलिस कप्तान राजेश हिंगणकर दलबल के साथ शिक्षकों को तलाशने में जुट गए हैं। इस काम में 10 से ज्यादा थाना प्रभारियों की सेवाएं भी ली गईं हैं। पुलिस का कहना है कि जिले और आस-पास सक्रिय चिन्हित गैंगों की मूवमेंट पर भी निगाह लगा रखी है। पुलिस को शंका है कि कोई नया गिरोह या स्थानीय बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर फूल सिंह पप्पू पटेल का अपहरण तो नहीं किया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week