मप्र: 2 महिला टीचर्स 5 साल की मासूम बच्ची के साथ करतीं थीं घिनौनी हरकतें | CRIME NEWS

Friday, December 8, 2017

इंदौर। मध्यप्रदेश में यौन अपराधों की लिस्ट में आज एक ऐसा मामला आकर जुड़ गया जिसकी कभी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल (EURO KIDS SCHOOL INDORE) में 2 महिला टीचर्स 5 साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकतें करतीं थीं। वो बच्ची के यौन अंग को घायल कर देतीं थीं और इस घिनौनी हरकत का VIDEO भी बनाती थीं। सीएसपी वंदना चौहान के मुताबिक, शिकायत के आधार पर मल्हारगंज थाने में जीरो पर मामला दर्ज कर छत्रीपुरा थाने को ट्रांसफर किया गया है। बच्ची ने प्रायवेट पार्ट से छेड़छाड़ की बात कही है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के बाद संबंधित धाराएं जोड़ी जाएंगी।

पुलिस के मुताबिक, इंदौर के छत्रीपुरा के स्कूल की दो लेडी टीचर्स के बच्ची से अश्लील हरकत करने की शिकायत मिली है। कुछ दिनों से बच्ची प्रायवेट पार्ट में दर्द की शिकायत पेरेंट्स से कर रही थी। जब मां ने उससे पूछा तो घटना का खुलासा हुआ। उसने मां को बताया कि स्कूल की मैम गंदी हरकत करती हैं। वे इसका वीडियो भी बनाती हैं। शुक्रवार को फैमिली ने पुलिस की मदद ली और बच्ची को लेकर स्कूल पहुंच गए। इस दौरान परिजनों और स्कूल में मौजूद टीचर्स के बीच नोकझोंक हुई।

टीचर एवं एचआर हेड ने आरोपों को झूठा बताया
स्कूल की एचआर हेड ने कहा, मैं बच्ची से 15 दिन से नहीं मिली हूं, क्योंकि वह दूसरी क्लास में है। मैं स्पेशली प्ले ग्रुप वाले एक से डेढ़ साल के बच्चों पर ध्यान देती हूं। इनकी क्लास में दो टीचर हैं। जब कोई टीचर नहीं आती तो मैं क्लास विजिट करने जाती हूं। बच्ची ने जो भी कहा है वह गलत है। ऐसा कुछ हो ही नहीं सकता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week