रिलायंस जियो: अब 2 और 3 GB DATA प्रतिदिन | RELIANCE JIO

टेलीकॉम सेक्टर में धमाकेदार ऑफर के साथ एंट्री करने वाली मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो प्रीपेड MOBILE ग्राहकों के लिए जल्द ही नया ऑफर (NEW OFFERS) लाने जा रही है। लॉन्च के बाद शुरुआती दिनों में मुफ्त इंटरनेट सेवा देकर एक झटके में करोड़ों ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने वाली जियो ने बढ़ते इंटरनेट सेवा के इस्तेमाल को देखते हुए नए ऑफर का एलान किया है। रिलायंस जियो की वेबसाइट के अनुसार ग्राहकों की अलग-अलग डेटा की मांग को देखते हुए कंपनी ने कई नए प्लान लॉन्च किए हैं। 

जियो की डेटा क्रांति के बाद टेलीकॉम सेक्टर की दूसरी कंपनियां भी लगातार नए ऑफर के साथ जियो को टक्कर दे रही हैं। इसे देखते हुए जियो अपने ग्राहकों के लिए हाई स्पीड वाला नया प्लान लाने को मजबूर हुई है। आइए हम आपको प्लान पूरी डिटेल देते हैं। रिलायंस जियो 2 या 3 जीबी डेटा प्रतिदिन के साथ अपने ग्राहंको के लिए दो ऑफर का विकल्प दे रही है।

509 रुपए है रिलायंस जियो का पहला प्लान
जियो की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक 2 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन के साथ जियो का पहला प्लान 509 रुपए का है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, मैसेज और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान में अधिकतम 98 जीबी तक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। दो जीबी तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी। आपको बता दें कि इस पैक कि वैलिडिटी 49 दिन की होगी।

रिलायंस जियो का दूसरा प्लान 799 रुपए का है
जियो के अनुसार दूसरा प्लान 3 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन के साथ 799 रुपए का है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 3 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, मैसेज और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। 3 जीबी तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी। इस पैक कि वैलिडिटी मात्र 28 दिन की रखी गई है। 799 के इस प्लान में आपको आधिकत्म 84 जीबी तक डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !