क्या कोहली ने सहवाग के साथ पॉलिटिक्स खेल ली | VIRAT KOHLI vs VIRENDER SAGVAG

Saturday, November 25, 2017

क्रिकेट डेस्क। सबको पता है कि कि टीम इंडिया में चीफ कोच रवि शास्त्री का चयन विराट कोहली की पसंद के चलते हुए है। चयन की प्रक्रिया को कोहली के कारण रोका गया और कोहली की मर्जी से ही सबकुछ हुआ परंतु वीरेन्द्र सहवाग ने जो खुलासा किया है उससे अब कुछ और ही संकेत मिल रहे हैं। सवाल यह उठ रहा है कि क्या विराट कोहली ने वीरेन्द्र सहवाग के साथ पॉलिटिक्स खेल ली। कुछ इस तरह की राजनीति जो शायद खेल में तो कोई उम्मीद नहीं करता। सवाल यह भी है कि क्या टीम इंडिया में क्रिकेट के अलावा कुछ और भी खेला जाता है।एक बड़ा माइंड गेम जिसे राजनीति कहते हैं। 

भारतीय टीम के विस्फोटक पूर्व बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने मेरठ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इंडिया टीम के कप्तान कोहली के बारे चौंकने वाला खुलसा किया है। सहवाग ने कहा, कप्तान कोहली की इंडिया टीम में कुछ भी नहीं चलती है। उन्होंने कहा की अगर कोहली की चलती तो आज टीम इंडिया का कोच में होता। सहवाग का कहना है की मैने कोच पद के लिए कोहली के कहने पर आवेदन किया था, पर कोहली की नहीं चली। सहवाग ने कहा, कोहली खुद चाहते थे की टीम इंडिया का कोच मुझे बनाया जाए। कोहली ने मुझसे मिलकर ही कोच के लिए आवेदन करने को कहा था लेकिन कोहली के समर्थन के बावजूद मुझे कोच नहीं बनाया गया। क्योकि कप्तान कोहली की टीम के अंदर चलती नहीं है।

वीरेन्द्र सहवाग का यह बयान मासूमियत भरा है या इसके पीछे भी कोई चाल है यह तो समय ही बताएगा परंतु यदि सहवाग के बयान पर भरोसा कर लिया जाए तो यह स्पष्ट हो जाता है कि टीम इंडिया में विराट कोहली क्रिकेट के अलावा भी कुछ और खेल रहे हैं। एक तरफ उन्होंने वीरेन्द्र सहवाग से आवेदन करवाया और दूसरी तरफ रवि शास्त्री को कोच बनवा दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं