भोपाल में VIDISHA के युवक की पेड़ पर लटकी लाश मिली, हत्या की संभावना

भोपाल। राजधानी में जघन्य अपराधों का सिलसिला लगातार जारी है। बैरागढ़ थाना में रेलवे ट्रेक के नजदीक एक युवक की पेड़ से लटकी हुई लाश मिली। उसकी शर्ट पर खून के दाग भी हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या करके लाश पेड़ पर लटका दी गई होगी। पता चला है कि युवक विदिशा का रहने वाला है और मंडीदीप में काम करता था। 

कल मंगलवार रात करीब नौ बजे संत हिरदाराम नगर स्थित अप एंड डाउन रेलवे ट्रेक के बीच लगे बबूल के पेड़ पर एक युवक की लाश फंदे पर लटकी मिली है। लाश की सूचना तत्काल आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे बैरागढ़ पुलिस कर्मचारियों ने घटना का मुआयना किया। पुलिस द्वारा ली गई मृतक युवक की तलाशी में उसकी जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ। आधार कार्ड के हिसाब से मृतक युवक की पहचान श्रवण कुशवाहा निवासी गंजबासौदा विदिशा के रूप में हुई है।

पुलिस ने तत्काल श्र​वण के परिजनों को घटना की जानकारी फोन पर दी। परिजनों ने बताया कि श्रवण मंडीदीप स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। कल मंगलवार रात से श्रवण का कुछ अता पता नहीं चल पाया था। बताया जा रहा है कि श्रवण की शर्ट पर खून के छीटे पाए गए हैं, जिससे अंदेश लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या करने के बाद लाश पेड़ पर लटकाई गई है।

बैरागढ़ थाना पुलिस का कहना है कि श्रवण ने आत्महत्या की है या फिर सुसाइड इस बात का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग पाएगा। मामले की जांच शुरु की जा चुकी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !