VIDORRA PUB में छापामारी, नशे में धुत युवतियां भागीं

Sunday, November 5, 2017

INDORE. शनिवार रात करीब दो बजे पलासिया क्षेत्र के एक पब पर पुलिस के दल ने छापा मारा तो यहां हड़कंप मच गया। पब में शराबखोरी कर रहें लडके-लड़कियां पुलिस को देखते ही भागने लगे। भगदड़ ऐसी मची कि बिल्डिंग की लिफ्ट के बाहर लडके-लड़कियों का जमावड़ा लग गया। कुछ लड़कियां मदहोश होकर लड़खड़ाने लगी तो उन्हें उनके साथियों ने संभाला। पुलिस ने पब बंद करवाकर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की है। शनिवार रात विडोरा पब में लेट नाईट पार्टी चल रही थी। रात करीब दो बजे भी पब लडके-लड़कियों की भीड़ से गुलज़ार था और डांस के साथ-साथ जमकर शराबखोरी भी चल रही थी। तभी पुलिस का एक दल कार्रवाई के लिए जा पहुंचा। पुलिस को देखते ही पब में हड़कंप मच गया।

पब में एक पार्टी चल रही थी कुछ लडके-लड़कियां बिंदास ड्रिंक कर रहे थे तो कुछ फ्लोर पर डांस कर रहे थे।पुलिस को देखते ही इनकी मस्ती काफूर हो गई। ड्रिंक कर रहे लडके-लड़कियां पुलिस को देखते ही टेबल पर ग्लास छोड़ बाहर की तरफ भागने लगे तो डांस करने वाले भी दरवाजा ढूंढते नजर आए। इस दौरान कुछ लड़कियां लड़खड़ा गिर पडी, उनके साथियों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें संभाला।

कुछ लडके हाथ में ग्लास लेकर ही दरवाजे की तरफ चल दिए। मीडिया के कैमरे देखकर कुछ लोग चेहरा छुपाने लगे तो कुछ लोग बिना शर्माए बिल्डिंग की लिफ्ट की तरफ चल दिए। आलम ये था कि लिफ्ट के बाहर लोगों की लाइन लग गई। एडिशनल एसपी डॉ प्रशांत चौबे ने बताया कि लडके-लड़कियों को फिलहाल चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है, जबकि निर्धारित समय के बाद शराब परोसने के लिए पब के संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week