अनुपस्थि​त कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर के आदेश | UPMC ELECTION NEWS

Sunday, November 12, 2017

लखनऊ। निकाय चुनाव में ड्यूटी लगने के बाद कटवाने वाले कर्मचारियों-अधिकारियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसका असर डॉ. राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय में आयोजित मतदान कर्मियों के दूसरे दिन प्रशिक्षण में देखने को मिला। दो पालियों में आयोजित प्रशिक्षण में शनिवार को 271 कर्मचारी गैरहाजिर रहे। एडीएम कार्मिक श्रीप्रकाश गुप्ता ने इन सभी कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का निर्देश दे दिया है।

एडीएम कार्मिक ने बताया कि चुनाव में लगी ड्यूटी कटवाने के लिए हर रोज लोग तरह-तरह के बहाने बनाकर पहुंच रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा लोग बीमारी का हवाला दे रहे हैं। उनका स्वास्थ्य ठीक है या नहीं इसके लिए डॉक्टरों का एक पैनल कलेक्ट्रेट में जांच कर रहा है। अगर डॉक्टर बीमारी की पुष्टि करते हैं तो संबंधित कर्मचारी का नाम तुरंत ड्यूटी से काट दिया जाता है। 

स्वस्थ लोगों की ड्यूटी किसी भी हालत में नहीं कटेगी। यह बात प्रशिक्षण के दौरान सभी कर्मचारियों को बता दी गई है। उन्होंने बताया कि लोहिया विश्वविद्याल में दूसरे दिन प्रशिक्षण शिविर से दोनों पालियों में अनुपस्थित रहे 271 कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दे दिए गए हैं। इसमें 175 पीठासीन और 96 प्रथम मतदान अधिकारी शामिल हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week