SUNNY LEONE की NEW FILM परिवार के साथ देखने लायक नहीं: सेंसर बोर्ड | TERA INTEZAAR

Friday, November 24, 2017

मुंबई। सनी लियोनी और अरबाज खान स्टारर फिल्म 'तेरा इंतजार' को सेंसर बोर्ड ने अवयस्क दर्शकों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। फिल्म मेकर्स इसे फैमिली के साथ देखने वाली फिल्म बता रहे थे परंतु सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है, जिसका मतलब होता है सिर्फ वयस्कों के लिए। इस फिल्म को बच्चों के साथ नहीं देखा जा सकता। बताया गया है कि फिल्म में सनी लियोनी का एक आपत्तिजनक सीन है। जिसे मेकर्स कट नहीं करना चाहते थे अत: सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दे दिया। 

बुधवार शाम सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने पेद्दार रोड स्थित एनडीएफसी (नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कारपोरेशन) में फिल्म देखी और तय किया कि इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में सिर्फ 18 साल और उससे ज्यादा उम्र की ऑडियंस को ही एंट्री मिल पाएगी। सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को बिना कट पास किया गया है। हालांकि, मेकर्स को इस बात का अंदाजा नहीं था कि बोर्ड उनकी फिल्म को A सर्टिफिकेट देगा। वे इसके लिए U/A सर्टिफिकेट चाहते थे, ताकि ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस फिल्म देख सके। 

फिल्म के प्रोड्यूसर मेहुल गौर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में कहा, "हमें A सर्टिफिकेट मिला है। हालांकि, हम U/A सर्टिफिकेट चाहते थे। हमें नहीं मालूम कि क्यों सेंसर बोर्ड एक हॉट सीन काटना चाहता था?फिल्म में किसिंग सीन्स को लेकर मेहुल ने कहा, "जी हां, ऐसे कुछ सीन्स हैं, लेकिन वे जबर्दस्ती नहीं घुसाए गए। वे कहानी की मांग के चलते डाले गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं