SBI का YONO APP यहां से DOWNLOAD करें

Saturday, November 25, 2017

नई दिल्ली। भारतीयस्टेट बैंक (एसबीआई) अब ग्राहकों को मोबाइल एप योनो (YONO- You Only Need One app) के माध्यम से भी विभिन्न वित्तीय सेवाएं उत्पाद उपलब्ध करा रहा है। यह देश का पहला व्यापक डिजिटल सेवा प्लेटफार्म है। शुक्रवार को नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने योनो को लॉन्च किया। इस मौके पर एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार भी मौजूद थे।

एसबीआई के अध्यक्ष ने बताया कि योनो एक एकीकृत ओमनी-चैनल डिजिटल प्लेटफॉर्म है, जो वित्त सेवा तथा लाइफस्टाइल उत्पाद उपलब्ध कराने में सक्षम है। इस एप के माध्यम से लोगों को बेहतर बैंकिंग, वित्तीय एवं लाइफ स्टाइल उत्पादों की सुविधाएं मिल सकेगी। इसके द्वारा ग्राहक सिंगल यूजर आईडी एवं पासवर्ड से विभिन्न जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पाद, बैंकिंग एवं अन्य वित्तीय सेवाएं हासिल कर सकेंगे। यह पहला ऐसा उत्पाद होगा, जो पोर्टल के भीतर ही बीमा पॉलिसियों की ऑनलाइन खरीद एवं देखने की सुविधा भी देगा। 

अभियान चलाकर बैंक इस एप के इस्तेमाल के लिए ग्राहकों को जागरूक करेगा। ग्राहक इस एप के जरिए कैब, मनोरंजन, यात्रा और ठहरना, चिकित्सा जैसी 14 श्रेणी में सेवाएं ले सकेंगे। बैंक ने अमेजन उबर जैसे 60 से अधिक कॉमर्स प्लेयर्स के साथ भागीदारी की है। 
अपने मोबाइल में योनो एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं