SALMAN KHAN ने छोड़ा बिग बॉस का सेट | BOLLYWOOD NEWS

बिग बॉस शो पर वीकेंड का वार एपिसोड हर बार दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट की डबल डोज साबित होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, हर बार की तरह सलमान इस बार भी एक अच्छे होस्ट की तर‍ह सदस्यों की उनके बुरे कार्यों के लिए उनकी क्लास लेते नजर आएंगे और अच्छे व्यवहार के लिए घरवालों की तारीफ भी करते दिखेंगे। लेकिन इस एपिसोड में कुछ ऐसा हो जाएगा कि सलमान खुद को बिग बॉस का सेट छोड़ने से रोक नहीं पाएंगे।

दरअसल बीते एपिसोड में दिखाया गया कि घर के कैप्टन को चुने जाने की प्रक्रिया के दौरान आकाश और पुनीश की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। कैप्टेंसी के लिए आकाश और हितेन में से किसी एक को चुना जाना था। आकाश के दोस्त बने पुनीश ने हितेन को वोट आउट करने में इतना वक्त लगा दिया कि इसका फायदा हिना खान ने उठा लिया। हिना खान ने आकाश को वोट आउट कर दिया। पुनीश का सपोर्ट ना मिलने पर आकाश बिफर गए और आपा खो बैठे।।

आकाश किसी भी घरवाले की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। उन्हें संभालना मुश्किल हो गया। उन्होंने ये तक कह डाला कि अब वह इस शो में नहीं रहना चाहते और ना ही बिग बॉस के किसी नियम को मानेंगे। शि‍ल्पा शिंदे पर आकाश ने पुनीश को उकसाने का इल्जाम भी लगाया। शि‍ल्पा, हितेन और बाकी घरवालों ने आकाश को बहुत समझाने की कोशि‍श की लेकिन आकाश के ऊपर जैसे गुस्से का भूत सवार था।

वीकेंड के वार में सलमान खान को आकाश और पुनीश की फाइट वाले एपिसोड की चर्चा करते हुए देखा जाएगा।खबरों की मानें तो सलमान खान आकाश और पुनीश के साथ फिर से दोस्ती करवाने की कोशि‍श करते नजर आएंगे।

सलमान दोनों को बिग बॉस के सुल्तानी अखाड़े टास्क में भी भि‍ड़ने के लिए कहेंगे। इसी दौरान सलमान खान पुनीश और आकाश को एक दूसरे के गले मिलने को कहेंगे। पुनीश आकाश से गले मिलने के लिए तैयार हो जाएंगे लेकिन आकाश ऐसा करने से साफ इंकार कर देंगे। इसी दौरान सलमान उन्हें समझाने की कोशि‍श करेंगे लेकिन आकाश अपनी बात पर अड़े रहेंगे। इसी बीच सलमान को गुस्सा आएगा और वो आ‍काश को कहते नजर आएंगे, 'तुम पहले ही इस गेम को हार चुके हो...' ये कहते हुए सलमान सुल्तानी अखाड़ा सेट से बाहर निकल जाएंगे. अब क्या सलमान शो के मेन स्टेज पर वापसी करते हैं या नहीं ये अभी साफ नहीं हुआ है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !