RSS नेताओं की हत्या के लिए सुपारी देने वाला गिरफ्तार

Wednesday, November 8, 2017

जालंधर। आरएसएस पंजाब प्रमुख जगदीश गगनेजा के मर्डर में इस्तेमाल वेपन खरीदने के लिए पैसे जंडियाला की गगड़ पत्ती निवासी NRI जगतार सिंह जौहल उर्फ जग्गी ने दिए थे। जगतार के पिता जसवीर सिंह फैमिली के साथ इंग्लैंड में सेटल हैं। वहां उनका होटल का बिजनेस है। जगतार के दो और भाई वहीं रहते हैं। जगतार सिंह शादी के लिए इंडिया नहीं आता तो शायद पुलिस के हत्थे न चढ़ता। 

अरेस्ट आरोपी जिम्मी से पूछताछ में पता चला था कि कोई जगतार सिंह है जो जालंधर का रहने वाला है और उसने हथियार खरीदने के लिए पैसे दिए थे। जांच टीम ने एयरपोर्ट के रिकॉर्ड से जगतार तक पहुंच गई। सूत्र बताते हैं कि जगतार को एजेंसी ने रामामंडी से शॉपिंग करते अरेस्ट किया था। गांव के लोग बताते हैं कि यकीन नहीं किया जा सकता कि जगतार ऐसा हो सकता है। फैमिली में कोई भी आतंकवाद का पीड़ित नहीं है। 

पिता जसवीर सिंह पिछले महीने आए थे। 27 अक्टूबूर को जगतार की शादी थी तो पूरे मोहल्ले को बुलाया था। लड़की नकोदर की रहने वाली है। जगतार ने पत्नी को इंग्लैंड साथ ले जाने के लिए जरूरी कागजात बनवाने थे, इसलिए वो इंडिया आया था और पकड़ा गया।

पिछले साल 6 अगस्त को आरएसएस के पंजाब सह-संघसंचालक रिटायर्ड ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा को ज्योति चौक के पास मखदूमपुरा में टाल के पास काले रंग की प्लेटिना बाइक पर आए दो नकाबपोशों ने गोलियां मारीं थी।  दोनों ने चेहरे रुमाल से ढके थे और सिर पर काले रंग का कपड़ा पगड़ी की तरह बांधा हुआ था। जब बाइक भीड़ में फंसी तो वे गोलियां चलाते हुए फरार हो गए थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week