रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, विराट को आराम | ROHIT SHARMA

Monday, November 27, 2017

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट और तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम घोषित कर दी है। पिछले कुछ समय से खेलने के चलते विराट कोहली को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है। विराट की गैरमौजूदगी में ओपनर रोहित शर्मा वनडे में टीम की कप्‍तानी करेंगे। वनडे सीरीज के लिए विराट को आराम देने के साथ ही तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को नए चेहरे के रूप में टीम में स्‍थान दिया गया है। 

मुंबई के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर और सिद्धार्थ टीम में दो नए चेहरे हैं. मनीष पांडे, केदार जाधव और दिनेश कार्तिक भी टीम में स्‍थान बनाने में सफल रहे हैं. टेस्‍ट टीम में कोई बदलाव नहीं किय गया है. शिखर धवन के स्‍थान के स्‍थान पर टेस्‍ट टीम में शामिल किए गए तमिलनाडु के हरफनमौला विजय शंकर को भी टीम में बनाए रखा गया है. 

वनडे सीरीज के लिए टीम: 
रोहित शर्मा (कप्‍तान), शिखर धवन, अजिंक्‍य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्‍वर कुमार और सिद्धार्थ कौल.

तीसरे टेस्‍ट के लिए टीम: 
विराट कोहली (कप्‍तान), मुरली विजय, केएल राहुल, शिखर धवन, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे, रोहित शर्मा, ऋद्धिमान साहा, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्‍मद शमी, उमेश यादव, ईशांत शर्मा और विजय शंकर. 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं