मोदीजी ने मेरे सवालों के डर से पार्लियामेंट बंद कर दी: RAHUL GANDHI @ NARENDRA MODI

Saturday, November 25, 2017

नई दिल्ली। कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने गुजरात के अरवाली में आयोजित रैली के दौरान राफेल डील और अमित शाह के बेटे जय शाह पर नरेंद्र मोदी से तीन सवाल पूछे। राहुल ने कहा, "मोदी जी को मेरे सवालों का जवाब नहीं देना है इसलिए पार्लियामेंट बंद कर दी। मोदीजी अब कहते हैं कि ना बोलूंगा और ना बोलने दूंगा। वे चाहते हैं कि गुजरात की जनता सच्चाई को ना सुने।

इससे पहले पाकिस्तान में जेल से आजाद किए गए आतंकी हाफिज सईद के संदर्भ में राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- "नरेंद्रभाई, बात नहीं बनी। आतंक का मास्टरमाइंड आजाद है। ट्रम्प ने पाक सेना को लश्कर की फंडिंग में क्लीन चिट दे दी है। गले लगाने की पॉलिसी नाकाम हो गई। फौरन और गले लगाने की जरूरत है। पाक सेना पर टेरर फंडिंग के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन हाल ही में अमेरिका ने पाक सेना को इन आरोपों में क्लीन चिट दे दी है। इससे भारत की उम्मीदों को झटका लगा है।

गुजरात चुनाव की शुरूआत के साथ ही राहुल गांधी एक नए अंदाज़ में हैं। इस बार राहुल पोडा (पाटीदार, ओबीसी, दलित, आदिवासी) पर फोकस कर रहे हैं। गुजरात में पाटीदार 12 से 15 प्रतिशत है जबकि 14 फीसदी आदिवासी, 9 फीसदी मुस्लिम और 7 फीसदी दलित हैं। राहुल आदिवासी इलाकों में जाते हैं तो किसी आदिवासी युवक को मंच पर बुला कर भाषण दिलवाते हैं। राहुल को मालूम है कि जीएसटी यानी 'गब्बर सिंह टैक्स' हिट हो गया है, इसलिए इस मुहावरे का खूब इस्तेमाल करते हैं। यही नहीं, इस बार राहुल अपने ट्वीट को ले कर भी काफी सुर्ख़ियों में हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं