PSC की तैयारी कर रही छात्रा का 3 साल तक यौन शोषण | INDORE NEWS

Thursday, November 23, 2017

इंदौर। गुना से यहां आकर पीएससी की तैयारी कर रही एक छात्रा का 3 साल तक यौन शोषण का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी एक पुलिस आरक्षक ही है। छात्रा का कहना है कि आरोपी सिपाही गुना का रहने वाला है। उसी ने इंदौर आकर पीएससी की तैयारी करने को कहा फिर 3 साल तक यौन शोषण करता रहा। इस दौरान उसने कई एमएमएस भी बनाए और शादी का वादा किया लेकिन अब उसे धमकी देकर भगा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु आरोपी सिपाही को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। पीड़िता ने एसपी के सामने सारी कहानी बयां की। 

पीड़िता ने बताया कि वह गुना की रहने वाली है और इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही है। उसने पुलिस को बताया कि गुना निवासी पुलिस जवान से उसका तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुना से ही उनकी दोस्ती थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और फिर हमारे बीच संबंध बन गए। लड़की ने बताया कि जवान ने ही उसे इंदौर में आकर रहने को कहा था। उसके बुलावे पर वह इंदौर आकर रहने लगी, जहां तीन साल तक उसने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए। उसने मेरे एमएमएस भी बना लिए और इसके बाद अलग-अलग जगहों पर लेकर ज्यादती करता रहा।

जब मैंने उससे शादी करने को कहा तो उसने धमकी देते हुए मुझे भगा दिया। मैंने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही तो उसने कहा कि मेरा पूरा परिवार पुलिस में है, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। लड़की का आरोप है कि वह और उसकी बहन उसे केस वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। मेरी शिकायत पर महिला थाने में शून्य पर कायमी की गई, लेकिन पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा, जबकि वह पुलिस विभाग में ही है।

पीड़िता से रिश्वत मांगी
कार्रवाई नहीं होने से गुस्साई युवती ने महिला पुलिस थाने पर पदस्थ एसआई पर केस डायरी गुना भेजने के लिए 500 रुपए मांगने का आरोप लगाया है। एसपी मुख्यालय यूसुफ कुरैशी ने आरोप को लिखित में देने को कहा है। साथ ही लड़की के केस पर संबंधित थाने से अपडेट लेते हुए उचित कार्रवाई के आदेश दिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं