PAYTM पर फिल्म पद्मावती की एडवांस बुकिंग | BOLLYWOOD NEWS

Tuesday, November 21, 2017

पद्मावती फिल्म को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है। कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों तक ने इसका विरोध किया है। राज्यों में रिलीज बैन कर दिया गया है। संजय लीला भंसाली ने भी रिलीज को टाल दिया है परंतु फिल्मों के टिकट बेचने वाली बेवसाइट PAYTM पर फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है। 400 रुपए के टिकट में 175 रुपए कैशबैक आॅफर है एवं लकी विनर्स को पद्मावती फिल्म के कलाकार दीपिका पादुकोण एवं रणवीर कपूर से मिलने का मौका भी दिया जा रहा है। आॅफर वाले पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा आइडिया ने एक अनोखा ऑफर निकाला है। कंपनी 24 नवंबर से पहले मोबाइल नंबर को आधार से लिंक करने वाले ग्राहकों को 250 रुपये का पेटीएम मूवी वाउचर दे रही है। इस वाउचर कोड को चयनित ग्राहकों को 29 नवंबर तक पहुंचा दिया जाएगा। इस वाउचर का उपयोग कर लकी ग्राहक आने वाली कंट्रोवर्शियल फिल्म पद्मावती की टिकट बुक कर पाएंगे। हालांकि आइडिया ने इस Paytm वाउचर की वैलिडिटी का खुलासा नहीं किया है। साथ ही ये भी ध्यान रहे ये रिवेरिफिकेशन बायोमेट्रिक तरीके से ही किया जाना चाहिए। ऐसे कुल 20000 Paytm मूवी वाउचर ग्राहकों को दिए जाएंगे।

जहां तक फिल्म पद्मावती का सवाल है इस फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कई सवाल बने हुए हैं. CBFC चीफ प्रसून जोशी ने कहा है कि फिल्म की वर्तमान स्थिती को देखते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने में 68 दिन लग सकते हैं। उनका यह बयान उन मीडिया रिपोर्ट्स को कंफर्म करता दिख रहा है, जिसमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स द्वारा सर्टिफिकेट देने की प्रक्रिया को जल्दी करने की अर्जी ठुकरा दी है।

उधर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने और दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देनो वालों का बचाव किया। मंगलवार को उन्होंने कहा, अगर सिर काटने और नाक काटने की धमकी देने वाले गलत हैं और इस आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए तो फिल्म (पद्मावती) के निर्माता पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं