फिल्म पद्मावती के विरोधियों पर लाठियां फटकारेगी योगी आदित्यनाथ की पुलिस | PADMAVATI LATEST NEWS

Saturday, November 11, 2017

इलाहाबाद। अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर पिछले कुछ दिनों से कट्टरपंथियों के निशाने पर आए फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए एक राहत भरी खबर। यूपी की योगी सरकार ने न सिर्फ भंसाली की फिल्म पद्मावती के रिलीज होने की राह में आने वाली रुकावटों को दूर करने की बात कही है, बल्कि फिल्म के रिलीज होने पर इसे पूरी सुरक्षा मुहैया कराए जाने का भी एलान किया है।

यूपी सरकार के प्रवक्ता और सूबे के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आज इलाहाबाद में साफ़ तौर पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट से रोक की अर्जी खारिज होने के बाद फिल्म पदमावती को पूरी सुरक्षा मुहैया कराना सभी राज्य सरकारों की जिम्मेदारी बनता है। 

उनके मुताबिक़ भावनाओं वश कुछ लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं, लेकिन सरकार भावनाओं नहीं बल्कि संविधान से चलती है, ऐसे में सुप्रीम कोर्ट की मंशा व उसके निर्देश के मुताबिक़ यूपी सरकार पदमावती को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी और इसकी रिलीज में पैदा होने वाली रुकावटें दूर करेगी। 

प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ के मुताबिक़ सुप्रीम कोर्ट से अर्जी खारिज होने के बाद अब फिल्म पदमावती का विरोध ठीक नहीं है। देश की सबसे बड़ी अदालत के निर्देश के मुताबिक़ यूपी सरकार जरूरी कदम उठाते हुए इसे पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। उनके मुताबिक़ यूपी सरकार के लिए भावनाओं पर ध्यान देने से ज़्यादा जरूरी सुप्रीम कोर्ट  के निर्देश व संविधान का पालन करना है। यूपी सरकार के इस बयान से फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को जरूर राहत मिली होगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week