किले पर लटकी लाश: न्यूज देखकर युवती फांसी पर झूल गई | PADMAVATI FILM DISPUTE

Friday, November 24, 2017

अंबाला। फिल्म पद्मावती का विरोध आज एक नए मोड़ पर आ गया। राजस्थान की राजधानी जयपुर के नाहरगढ़ किले की प्राचीर पर एक युवक का शव टंगा मिला है। साथ ही वहीं नीचे पड़े पत्थरों पर पद्मावती के विरोध में इस घटना को अंजाम देने की बात कही गई है। अभी यह पूरा मामला सुलझा नहीं है और इस बीच अंबाला में एक युवती द्वारा आत्महत्या की खबर सामने आई है। बताया गया है कि वह इस न्यूज को देख रही थी फिर कमरा बंद कर लिया और फांसी पर झूल गई। 

खबरों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि इस युवती ने टीवी पर जयपुर में युवक का शव नाहरगढ़ किले में मिलने की खबर देख फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि अंबाला छावनी के बीसी बाजार में रहने वाली 35 वर्षीय युवती इस न्यूज को देख रही थी। उसके साथ उसकी बहन भी थी। बहन जैसे ही बाहर गई युवती ने दरवाजे पर कुंडी लगा दी और फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।

युवती की बहन ने बताया कि करीब 12 बजे उसकी बहन दीपा टीवी पर जयपुर नाहरगढ़ किले की खबर देख रही थी। न्यूज को देखने के दौरान वह काफी भावुक हो गई। उसने उसे बाहर जाने को कहा। वह बाहर आई तो उसने दरवाजा बंद कर दिया। काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसे शंका हुई।

युवती के पिता कृष्ण गोपाल ने दरवाजे की कुंडी तोड़ी। देखा तो अंदर दीपा फंदे से लटकी हुई थी। सूचना मिलते ही बीसी बाजार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और कैंची से दुपट्टा काटकर शव नीचे उतारा। शव के आसपास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जिस कारण अभी आत्महत्या किए जाने के कारण स्पष्ट नहीं हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं