फिल्म पद्मावती की रिलीज कोई नहीं रोक सकता: दीपिका पादुकोण @ PADMAVATI DISPUTE

Tuesday, November 14, 2017

मुंबई। उस समय जबकि राजपूत करणी सेना के उपद्रव और मोदी सरकार के मंत्री व भाजपा सांसदों के भडकाऊ व भद्दे बयानों के बीच पूरा बॉलीवुड संजय लीला भंसाली के साथ होते हुए भी बयान जारी नहीं कर रहा, फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बड़ा बयान जारी किया है। दीपिका पादुकोण ने कहा कि इसे रिलीज होने से कोई भी चीज नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा- "हम सिर्फ सेंसर बोर्ड के लिए जवाबदेह हैं। दीपिका ने इस तरह के विरोध पर नरेंद्र मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि देश आगे बढ़ने के बजाए पीछे जा रहा है। इससे पहले दीपिका ने स्मृति इरानी को टैग करते हुए कहा था कि हिंसक विरोध की घटनाओं पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

दीपिका पादुकोण ने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हीरोइन बनूंगी। ये हर एक्ट्रेस के लिए नसीब की बात है। मैं इसका जश्न मनाती हूं। मैं पद्मावती के लिए रिलीज का इंतजार कर रही हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म विवादों से निकलकर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी लड़ाई जीतेगी। एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर फख्र है।

देश बढ़ने के बजाए पीछे जा रहा है
दीपिका पादुकोण ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि फिल्म का विरोध बहुत डराने वाला है। यह सच में डरावना है। इससे हमें क्या मिला? एक देश के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे जा रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से मिल रहे सपोर्ट पर दीपिका ने कहा- "यह लड़ाई सिर्फ 'पद्मावती' को लेकर नहीं है, बल्कि हमारी इंडस्ट्री एक बड़ी लड़ाई लड़ रही है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया जवाब
बीजेपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, "सिने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमें रिग्रेशन (पुन:पतन/पीछे लौटना) पर लेक्चर दे रही हैं। देश केवल तभी तरक्की कर सकता है, जब उनके (दीपिका) के नजरिए से रिग्रेशन हो रहा हो।

कौन कर रहा है विरोध
बता दें कि राजपूत करणी सेना ने फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पिछले दिनों राजपूत कम्युनिटी, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और करणी सेना ने गुजरात, राजस्थान और महाराष्ट्र में प्रदर्शन किए। इनकी मांग है कि रिलीज होने से पहले उन्हें इसे दिखाया जाना चाहिए। 

डायरेक्टर का स्टैंड क्या है?
पद्मावती का विरोध होने के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा था कि इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे लेकर विरोध किया जा रहा है। इसके बाद फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण ने इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि इस तरह की घटनाओं पर एक्शन लिया जाना चाहिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week