ONE SIDED LOVE में बिफल युवती ने ऐसा षडयंत्र रचा कि पुलिस भी चौंक उठी

Sunday, November 5, 2017

टीकमगढ। यहां इकतरफा प्यार की एक अजीब कहानी सामने आई है। हर कोई अपनी मंजिल पाने के लिए कोशिशें करते हैं परंतु जैसे आप होते हैं वैसी ही कोशिशें करते हैं। छतरपुर की एक युवती ने अपने इकतरफा प्यार को पाने के लिए कई साजिशें रचीं। यहां तक कि अपने साथ अपने मनचाहे युवक से शादी के रजिस्टर्ड दस्तावेज हासिल करने के​ लिए फर्जी शादी करने आ गई लेकिन निकाह रजिस्टर्ड होने से पहले ही काजी को संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाकर युवती को उनके हवाले कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि पड़ौसी जिला छतरपुर गुलगंज गढी मुहल्ला निवासी मुन्ना मंसूरी तबस्सुमा मंसूरी 28 बर्ष अपने पडोसी मुस्लिम युवक तारिक अली से बे-पानह एक तरफा प्यार कर बैठी। और तारिक अली से निकाह करना चाह रह थी लेकिन तारिक अली किसी भी कीमत पर निकाह के लिये तैयार नही था। युवती अपने प्यार में पागल होती चली गई। उसने अपने इकतरफा प्यार को पाने के लिये हर जतन किया लेकिन हर बार वो नकामयाब हुई। 

फिर रची फर्जी शादी की कहानी
जब बात नहीं बनी तो युवती ने अपने सहयोगी सलमान खान के साथ मिलकर एक षडयंत्र रच डाला। तबस्सुमा मंसूरी ने तारिक अली की फर्जी आईडी बनाकर टीकमगढ निवासी अंजुमन सदर के समक्ष निकाह का आवेदन लगाया। अंजुमन को वोटर आईडी और फोटो में अंतर होने पर संदेह हुआ। उन्होने तुरन्त कोतवाली पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर पडताल की। पुलिस ने दोनो को हिरासत में ले लिया। 

जिससे प्यार किया, उसी ने जेल भिजवाया
जब तारिक अली को इसकी जानकारी मिली तो बिना देर किये उसने कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र दिया और बताया कि ये युवती मुझे प्रेम जाल में फंसाना चाहती है। इसने मेरे खिलाफ झूठे मुकदमा दर्ज कराए। जब युवती सफल नही हुई। तो उसने मेरे नाम की फर्जी आईडी बनाकर मेरे साथ निकाह रजिस्टर्ड करने का षडयंत्र रचा। निकाहनामें में मेरे हस्तार फर्जी है। युवती तवस्सुमा मंसूरी ने तारिक अली से पुलिस के सामने निकाह का प्रस्ताव रखा लेकिन तारिक अली तैयार नही हुआ। पुलिस ने तारिक अली की शिकायत पर युवती और सलमान खान के खिालाफ धारा 419,420 का मामला पंजीबद्ध कर दोनो को जेल भेज दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week