पद्मावती के दर्शकों को छूकर दिखाओ, हाथ उखाड़ लेंगे: ब्राह्मण महासभा | NATIONAL NEWS

Tuesday, November 21, 2017

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावती का रिलीज भले ही टल गया हो परंतु विवाद ना केवल जारी है बल्कि संवेदनशील स्थिति में पहुंच गया है। मध्यप्रदेश में राजपूत करणी सेना की ओर से फिल्म पद्मावती के दर्शकों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अब उत्तरप्रदेश में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने बयान दिया है कि जो भी पद्मावती फिल्म दर्शकों को छूने की कोशिश करेगा, ब्राह्मण महासभा के लोग उनके हाथ ही उखाड़ लेंगे।

पिछले कई दिनों से पद्मावती फिल्म को लेकर देशभर में क्षत्रिय समाज के लोग विरोध प्रदर्शन करने में लगे हैं और विभिन प्रकार की बयानबाजी भी की जा रहे हैं। जिसके बाद अब अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा से जुड़े पदाधिकारियों ने मुरादाबाद में एक बैठक की और यह निर्णय लिया कि पद्मावती फ़िल्म को लेकर जो बयानबाजी क्षत्रिय सभा द्वारा की गई है, वह गलत है और ब्राह्मण महासभा इसका पुरजोर विरोध करती है।

बैठक के बाद महा सभा के प्रदेश अध्यक्ष पंडित सतेंद्र शर्मा ने भी राजपूत करणी सेना की तरह भड़काऊ और विवादित बयान लिखित में जारी किया है जिसमें उनका कहना हैं कि दर्शकों से छूने वालों के उनकी महासभा से जुड़े लोग हाथ उखाड़ लेंगे। सोशल मीडिया भी पर इस तरह की हिंसक बयानबाजी का भारी विरोध हो रहा है। स्थिति यह है कि शुरूआत में जो लोग राजपूत करणी सेना से सहानुभूति​ रखते थे अब वो भी गढ़े मुर्दे उखाड़कर करणी सेना को आइना दिखा रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं