सीएम विजय रुपाणी निर्दलीयों के नाम वापस करा रहे हैं, आडियो वायरल | NATIONAL NEWS

Wednesday, November 29, 2017

अहमदाबाद। नरेंद्र भाई मोदी को जब गुजरात के सीएम से भारत के पीएम के लिए प्रोजेक्ट किया गया था तब जनता ने पूछा था कि नरेंद्र भाई के बाद कौन, भाजपा ने जवाब दिया था कि पार्टी ने सैंकड़ों नरेंद्र मोदी पैदा किए हैं परंतु यदि वायरल हुआ आॅडियो सीएम विजय रूपाणी का ही है तो लगता नहीं कि पार्टी के पास मोदी का 10 प्रतिशत विकल्प भी है। वायरल आॅडियो में रुपाणी एक निर्दलीय प्रत्याशी से अपना नाम वापस लेने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद जैन समुदाय से जुड़े 5 निर्दलीय उम्मीदवारों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। बीजेपी ने कहा है कि वे इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएंगे। 

यह मामला सुरेन्द्रनगर की वाधवान सीट से जुड़ा हुआ है, जहां निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पांच जैन प्रत्याशियों ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री से टेलिफोन पर हुई बातचीत के बाद अपना नामांकन वापिस ले लिया है। सोमवार को वायरल हुए इस ऑडियो क्लिप में सीएम रुपाणी, निर्दल प्रत्याशी से नामांकन वापस लेने को कह रहे हैं। 

निर्दलीय प्रत्याशी और बीजेपी ने कहा है कि वे इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएंगे। हालांकि सुरेन्द्रनगर के डीएसपी ए बी वटालिया ने बताया, 'हमें अभी तक इस संबंध में कोई भी एफआईआर नहीं मिली है।' 

बीजेपी ने पाटीदार वोटरों को लुभाने के मकसद से यहां की सिटिंग एमएलए वर्षा दोषी का टिकट काटकर धनजीभाई पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया है। धनजीभाई पाटीदार समुदाय से आते हैं, जबकि वर्षा जैन समुदाय की हैं। जैन बहुल इस सीट पर पिछले 4 बार से जैन प्रत्याशी ही विधायक चुना जा रहा है। इसी के चलते भाजपा से नाराज होकर जैन समाज के निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में आ गए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं