मैने चाय बेची है, लेकिन देश नहीं बेचा: NARENDRA MODI

Monday, November 27, 2017

नई दिल्ली/ऐजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के भुज और राजकोट में आज चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस गरीबों का मजाक उड़ा रही है। पीएम ने कहा कि क्या कोई पार्टी इतना नीचे गिर सकती है। मैंने चाय बेची है, देश नहीं बेचा है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने चायवाले का मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा। पीएम ने कहा कि गुजरात के बेटों पर हमले को गुजरात की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। 

गुजरात में आकर अनाप-शनाप बोलने की हिम्मत कैसे हुई
पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने सरदार पटेल का अपमान किया था, पर इसके बावजूद गुजरात की जनता ने उन्हें माफ कर दिया, पर अब गुजरात की जनता गुजरात की प्रतिष्ठा पर कोई हमला बरदाश्त नहीं करेगी। पीएम ने कहा कि गुजरात में आकर अनाप-शनाप बोलने की हिम्मत कैसे हुई। पीएम ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद की रिहाई पर कुछ लोग ताली बजा रहे हैं। आतंकी की रिहाई पर उन्हें इतनी खुशी क्यों हो रही है। 

चीन के राजदूत को गले क्यों लगाया
पीएम ने कहा कि गुजरात के बेटे को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है। पीएम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए पूछा कि डोकलाम विवाद के समय चीन के राजदूत को गले क्यों लगाया गया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है, न नीयत है और न नेता हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे थे। 

नेहरू के समय गुजरात को पीछे धकेला गया
पीएम ने प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि पटेल के समय में गुजरात को पीछे करने की कोशिश हुई। कांग्रेस ने गुजरात को लेकर बैरभाव रखा। पीएम ने कहा कि पानी की कमी से लोगों को कच्छ छोड़ना पड़ा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं