MP का आतंकी कनेक्शन: उज्जैन से हथियारों की डील

Tuesday, November 7, 2017

भोपाल। पाकिस्तानी जासूसों के नेटवर्क का खुलासा होने के बाद मप्र का आतंकी कनेक्शन एक बार फिर सामने आया है। खबर उज्जैन से आ रही है जहां से आतंकवादियों को हथियार सप्लाई करने की डील की गई थी। मप्र की खुफिया ऐजेंसियों को पता भी नहीं चला और उज्जैन का एक व्यक्ति आतंकवादियों से कनेक्ट हो गया। वो अवैध हथियारों की डील करता था। गुजरात एटीएस ने उज्जैन आकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

गुजरात एटीएस के अनुसार, सूरत से गिरफ्तार किए गए उबैद मिर्जा से पूछताछ में हथियारों की खरीदी का खुलासा हुआ था। उबैद ने बताया कि उसने हथियार खरीदने के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में रहने वाले उर्ज नाम के व्यक्ति से संपर्क किया था। आतंकियों से मिले सुराग के आधार पर एटीएस ने उज्जैन में दबिश देकर उर्ज को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया है कि उज्जैन का उर्ज नामक व्यक्ति आतंकवादियों के संपर्क में था। उबैद ने पिस्टल खरीदने के लिए उससे संपर्क किया। उर्ज ने 35 हजार में देसी और 3 लाख में विदेशी पिस्टल देने का सौदा किया। सौदेबाजी के बाद अलीगढ़ के फैजल से पिस्टल और कारतूस खरीदने की बात तय हुई थी। हथियार की डिलेवरी दिल्ली में होना तय हुआ था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week