पटवारी परीक्षा: MP ONLINE का सर्वर डाउन, नहीं भर पाए फार्म

Wednesday, November 8, 2017

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में पटवारी परीक्षा के लिए प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। व्यापमं के सभी फार्म एमपी आॅनलाइन द्वारा ही भरे जाते हैं लेकिन इन दिनों अभ्यर्थियों को खासा परेशान होना पड़ रहा है। एमपी अॉनलाइन का सर्वर हमेशा ही डाउन बताता रहता है। कई अभ्यर्थी डायरेक्ट फार्म भरना चाहते हैं परंतु घंटों कोशिशों के बाद भी फार्म नहीं भर पा रहे हैं। सर्वर डाउन होने के कारण कियोस्क पर भारी भीड़ लगी हुईं हैं। 

यूनिवर्सिटी परीक्षा फार्म भी नहीं भर पाए 
जेयू द्वारा बीए, बीएससी, बीएससी होम साइंस, बीकॉम पहले सेमेस्टर एटीकेटी, तीसरे व पांचवें सेमेस्टर और पीजी तीसरे सेमेस्टर रेगुलर व एटीकेटी छात्रों के परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं लेकिन मंगलवार को एमपी ऑनलाइन का सर्वर डाउन होने के कारण यूजी के छात्र परीक्षा फार्म नहीं भर सके। इस बात काे लेकर छात्रों ने डीआर राजीव मिश्रा के कार्यालय में हंगामा किया। 

छात्रों को यहां से आईटी के नोडल अधिकारी संजय बरतरिया के यहां भेजा गया। यहां भी छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों का कहना था कि परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तारीख 10 नवंबर है। इस तारीख तक फार्म नहीं भर पाए तो उन्हें विलंब शुल्क देना पड़ेगा। डीआर राजीव मिश्रा का कहना था कि अभी परीक्षा फार्म भरने के लिए छात्रों के पास समय है। यदि छात्र फार्म नहीं भर पाएंगे तो तारीख बढ़ा दी जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week