रेप पीड़िता से पुलिस ने कहा 'थाना बंद हो गया है' और भगा दिया | MP NEWS

भोपाल। राजधानी में बलात्कार पीड़िता की एफआईआर दर्ज ना करने के कारण 6 अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है बावजूद इसके मप्र पुलिस का रवैया बदला नहीं है। बैतूल में शाम 5 बजे रेप का मामला दर्ज कराने गई युवती को पुलिस ने थाना बंद हो गया, कहकर भगा दिया। बाद में एसपी के हस्तक्षेप से देररात मामला दर्ज किया गया लेकिन लापरवाह पुलिस अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। मामला 17 साल की लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी और रेप करने का है। आरोपी शादीशुदा युवक गुड्डू पाल है। आरोप है कि लड़की के मना करने के बाद भी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर जबरन उसके साथ शादी कर रेप किया और फिर शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। 

आरोपी लड़की को अपने पास बैतुल बुला रहा था। लड़की ने बैतूल आने से मना किया तो उसने दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। लड़की के मामा ने बताया युवक ने एफबी और वाट्स एप पर शादी की फोटो वायरल की। इसके बाद हमें शादी की जानकारी लगी। गुडडू लड़की को धमकी दे रहा था। मेरे पास आ जा नहीं तो तुझे और बदनाम कर दूंगा।

थाने से लौटाया तो पहुंची एसपी के पास
घाटबिरोली एरिया के रेप विक्टिम लड़की अपने परिवार के साथ रेप के मामले की कंप्लेंट कराने थाने पहुंची, लेकिन थाने में मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उन्हें यह बोलकर वापस कर दिया कि थाना बंद हो गया है। विक्टिम इसकी कंप्लेंट करने एसपी ऑफिस पहुंची। जहां एसपी के एक्शन में आने के बाद देर रात केस दर्ज किया गया।पीड़िता की मामी मुताबिक, रेप की कंप्लेंट दर्ज कराने शाम 5.30 बजे थाने गए थे। लेकिन वहां हमें थाना बंद हो गया बोलकर वापस भेज दिया। दो घंटे तक परेशान होने के बाद एसपी के पास पहुंचे।

गुड्‌डू की 9 साल पहले हो चुकी है शादी
आरोपी गुड्‌डू की पहले ही एक शादी हो चुकी है। विक्टिम ने मुताबिक, गुड्डू की 9 साल पहले शादी हो चुकी है। उसने यह बात मुझे नहीं बताई थी। शादी के 9 साल बाद भी उसे बच्चा नहीं होने के कारण उसने मुझसे दोस्ती की थी और इसके बाद जबरन मुझसे शादी की। उसके बुलाने के बाद भी उसके पास नहीं जाने पर वह बदनाम करने एवं जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसने मेरे माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !