टीकमगढः पटवारी रामलाल रिश्वत लेते गिरफ्तार | MP NEWS

Monday, November 27, 2017

टीकमगढ। जिले में बल्देवगढ नगर पंचयात सदर हल्का 24 में पदस्थ पटवारी रामलाल प्रजापति का बिचौलिया। रिश्वत लेते हुये रंगे हाथो पकडा गया। शिकायतकर्ता से नामांतरण के एवज में 12 हजार की रिश्वत मांग रहा था। 8000 हजार में सौदा तय हुआ। और 4500 सौ रूपये। की रिश्वत लेते हुये पकडा गया। जैसे ही पटवारी को लोकायुक्त की भनक लगी। उसी समय पटवारी चालाकी से भाग गया। सागर पुलिस ने पटवारी का कॉफी दूर तक पीछा किया। लेकिन वह पकड से दूर रहा। सागर पुलिस ने बल्देवगढ थाना में बैठकर कार्रबाई की।

मिली जानकारी के अनुसार बल्देवगढ नगर पंचयात में सदर हल्का नंम्बर 24 में पदस्थ पटवारी रामलाल प्रजापति, सदर हल्का के किसान से जमीन के नामांतरण के एवज में 12 हजार की रिश्वत मांग रहा था। 8 हजार में सौदा तय हुआ। पीडित किसान ने इसकी शिकायत सागर लोकायुक्त पुलिस के पास की। पुलिस और किसान के बीच तय समय पर जैसे ही। किसान ने  हल्का में पटवारी को 4500 सौ रूपये। दिये, और पटवारी को किसान ने घर चलने को कहा तभी पटवारी को सागर लोकायुक्त पुलिस की भनक लग गई। चालाक पटवारी ने अपने दलाल जगदीश रैकवार को उक्त रिश्वत की रकम थमाकर भाग गया। 

दलाल जगदीश रैकवार कुछ समझ पाता इससे पूर्व सागर लोकायुक्त पुलिस ने दर दबोच लिया। और पटवारी का कॉफी दूर तक पीछा किया। लेकिन  पुलिस की पकड से दूर रहा। सागर लोकायुक्त पुलिस ने दलाल जगदीश रैकवार को थाना बल्देवगढ लेकर आई। और सदर पटवारी रामलाल प्रजापति, और दलाल जगदीश रैकवार दोनो के खिलाफ धारा 7-12-13-डी-13-2पीसी एक्ट 1988 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर बैधानिक कार्रबाई प्रारंभ कर दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं