मध्यप्रदेश को मिलेंगे आधा दर्जन नए मंत्री | MP NEWS

Thursday, November 30, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर अपने मंत्रीमंडल का विस्तार करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि चुनावी समीकरणों को ध्यान में रखते हुए मध्यप्रदेश को आधा दर्जन नए मंत्री मिलेंगे। कुछ पुरानी मंत्री भी बदले जा सकते हैं। सीएम शिवराज सिंह ने इसके संकेत दे दिए हैं। साथ ही यह भी जोड़ा है कि यह ज्यादा बड़ा नहीं होगा। मंत्रियों की सूची में अभी कुछ नए नाम जोड़ने की गुंजाइश बाकी है। याद दिला दें कि पिछले विस्तार में उम्र के नाम पर बाबूलाल गौर और सरताज सिंह को बाहर कर दिया गया था। इस बार विरोध या विवाद के नाम पर पत्ता कट किया जा सकता है। 

मुख्यमंत्री के रूप में 12 साल पूरे होने पर चौहान ने बताया, हम लोग केवल इतना कह सकते हैं कि पार्टी ने हमें 200 से अधिक सीटों का लक्ष्य दिया है। उन्होंने कहा, मैं इतना कहता हूं कि मध्य प्रदेश में जनता का प्यार भाजपा के साथ है। जब हम लगातार लोगों के पास जाते हैं, तब यह महसूस होता है।

उनसे सवाल किया गया था कि अगले साल मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप कितनी सीटें भाजपा की झोली में आने की उम्मीद कर रहे हैं। चुनाव से पहले अपनी कैबिनेट में फेरबदल करने के सवाल पर चौहान ने कहा, इस बारे में कुछ करेंगे। बहुत जल्द इस पर विचार करेंगे। बहुत बड़ा बदलाव नहीं होगा।

इस विधानसभा चुनाव में सत्ता विरोधी लहर खास तौर पर विधायकों के खिलाफ रहने की संभावना पर पूछे गये सवाल पर चौहान ने कहा, देखिये अभी एक साल चुनाव में है। इस बारे में कहना अभी जल्दबाजी होगी।उन्होंने बताया, भाजपा के विधायक अच्छा काम कर रहे हैं. हम लोग जहां जरूरत होती है तो आपस में चर्चा एवं बातचीत करते हैं. अंत में परिस्थिति एवं उम्मीदवार कौन है, उसको देखकर फैसले किये जायेंगे.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं