अजय सिंह के तंज पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब | MP NEWS

Monday, November 27, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है। पहले ही दिन जैसे नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और नरोत्तम मिश्रा के बीच नौंकझोंक हो गई। अजय सिंह ने नरोत्तम पर तंज कसा तो नरोत्तम ने भी करार जवाब देकर अजय सिंह समेत विपक्ष को चुप करा दिया। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा को गुजरात चुनाव में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गईं हैं। अजय सिंह का तंज उसी संदर्भ में था। 

अजय सिंह ने नरोत्तम मिश्रा से पूछा कि गुजरात चुनाव के क्या हाल हैं? तो नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि आपका प्रदेश प्रभारी गुजरात चुनाव छोड़कर मध्यप्रदेश में बैठक कर रहा है आपका क्या होगा। याद दिला दें कि कांग्रेस के मप्र प्रभारी बाबरिया गुजरात से आते हैं। 

बैठक में कांग्रेस की ओर से प्रस्ताव रखा गया कि प्रतिदिन 2 के स्थान पर 4 ध्यानाकर्षण लिए जाएं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधानसभा में सरकार सवालों पर ठीक से चर्चा करे तो विपक्ष सत्र में किसी तरह का व्यवधान क्यों पैदा करेगा। वहीं संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सत्र पूरा चले ये सभी चाहते हैं, 4 ध्यानाकर्षण प्रस्तावों को लेकर आंशिक सहमति बना ली गई है। इस पर आगे भी चर्चा की जाएगी।

बैठक के बाद विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा ने कहा कि वो कोशिश करेंगे की इस सत्र को पूरा कराया जा सके। साथ ही वास्तुदोष को लेकर सीताशरण शर्मा ने कहा कि किसी एक्सपर्ट से इस बारे में राय ली जाएगी, हालांकि वो खुद इन सभी बातों को नहीं मानते।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं