भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया था किडनैप, पुलिस ने किसी और को जेल भेज दिया | MP NEWS

Friday, November 17, 2017

सिंगरौली। 5 नवम्बर को जयंत इलाके से किडनैप हुई युवती ने बड़ा खुलासा किया है। उसने आरोप लगाया है कि उसका अपहरण भाजपा जिलाध्यक्ष ने करवाया था और पुलिस ने किसी और को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्रभारी मंत्री ने वादा किया है कि युवती को न्याय दिलाया जाएगा। पीड़ित लड़की ने जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ला से मिल कर ज्ञापन सौप कर न्याय की मांग की है। पूरा मामला 5 नवम्बर को जयंत इलाके से शुरू हुआ था। पुलिस भी अब पीड़ित लड़की के दोबारा बयान लेने की बात कह रही है। मंत्री राजेंद्र शुक्ला की गाड़ी के आगे पीछे बदहवासी की हालत में धक्के मार कर आगे मंत्री जी से न्याय की गुहार लगाने वाली नाबालिग लड़की सिंगरौली जिले के जयंत इलाके की रहने वाली है।

नाबालिग का आरोप है कि भाजपा के जिला अध्यक्ष कांतिदेव सिंह और उनके एक कार्यकर्ता पुनीत शुक्ला ने उसका अपहरण तीन नवम्बर को जयंत से करवा लिया और पीड़ित दो दिन बाद किसी तरह अपहरण कर्ताओं के चंगुल से भाग निकली और पुलिस को पूरी कहानी बताई।

उसका आरोप है कि महिला थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी ने लड़की के साथ मारपीट कर उसे भाजपा जिला अध्यक्ष का नाम ना लेने के लिए मजबूर किया और जयंत के ही एक लड़के को अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी बना कर जेल भेज दिया, लेकिन अचानक लड़की प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ला के सामने आकर एक बार फिर भाजपा जिला अध्यक्ष पर आरोप लगाए और पुलिस पर दबाव दे कर बयान बदलवाने का आरोप लगाया और न्याय की मांग की।

पीड़ित लड़की की बात सुनने के बाद प्रभारी मंत्री ने लड़की को भरोसा दिलाया है कि उसे न्याय मिलेगा। भाजपा जिला अध्यक्ष को आरोपी बनाया जाएगा, इस मामले में उनका कहना है कि जितना जरुरी आरोपी को पकड़ना है उतना ही जरुरी है की बेगुनाह को भी बचाया जा सके।

मंत्री से मिलने के बाद पुलिस अब दुबारा बयान लेने की बात तो कह रही है पर पुलिस लड़की पर भी आरोप लगाने से नहीं चूक रही है पुलिस उलटे ही पीड़ित लड़की पर लगातार बयान बदलने का आरोप लगा रही है.

अपहरण में नाम आने के पहले तो भाजपा जिला अध्यक्ष इसे राजनितिक साजिश बताया, लेकिन अब प्रभारी मंत्री तक बात पहुंचने के बाद से ही मीडिया से दूरी बना रखी है। अब देखने वाली बात होगी की सरकार जिला अध्यक्ष को बचाती है या पीड़ित को न्याय मिलेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं