MEDIA को देखते ही CAR छोड़कर निकल गए बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष

Saturday, November 18, 2017

भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में मप्र बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा अवैध कार का यूज करते हुए ट्रेप हो गए। मीडिया ने उन्हे उस समय ट्रेप किया जब वो पुलिस थाना कोतवाली में थे और थाने का निरीक्षण कर रहे थे। ट्रेपिंग की भनक लगते हुए राघवेन्द्र कार छोड़कर पुलिस की गाड़ी से रवाना हो गए। बाद में एसडीओपी ने अध्यक्ष की कार का चालान बनाया। 

मप्र बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा शुक्रवार दोपहर इनोवा गाड़ी से कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे। पहले टीआई के चैंबर में बैठकर एसडीओपी डीएस वैश्य के साथ चर्चा की। एफआईआर कक्ष में जाकर बाल संरक्षण संबंधी रिपोर्ट के बारे में पूछताछ की। कोतवाली में बाल संरक्षण मामलों के लिए विशेष कक्ष बनाए जाने के निर्देश दिए। जाते समय जब मीडिया ने उनके वाहन पर बिना नंबर लगी प्लेट का फोटो खींचा तो शर्मा सतर्क हो गए और अपना वाहन छोड़कर पुलिस गाड़ी में बैठकर कुंडेश्वर के लिए रवाना हो गए।

उनके जाते ही एसडीओपी वैश्य ने ड्राइवर से वाहन के बारे में पूछताछ की। चाबी जब्त कर वाहन मालिक को बुलाने के निर्देश दिए। वाहन मालिक के आने पर पता चला कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है। लापरवाही के चलते एसडीओपी के निर्देश पर 35 सौ रुपए का चालान काटा गया। एसडीओपी वैश्य ने बताया कि इनोवा वाहन किसी लोकल व्यक्ति ने स्थानीय स्तर पर उपलब्ध कराया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं