भाजपा की महिला नेता के दवाब में शिक्षक सस्पेंड, भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन | JABALPUR NEWS

Monday, November 13, 2017

प्राची मिश्रा/सिहोरा/जबलपुर। भाजपा की एक महिला नेता वंदना पटेल के दवाब में कलेक्टर जबलपुर ने एक शिक्षक को बिना प्रक्रिया पूरी किए ही सस्पेंड कर दिया। इसके विरोध में ग्रामीण और शिक्षा विभाग के कर्मचारी उतर आए हैं। उन्होंने इस कार्रवाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया एवं विधायक का समर्थन मांगा। बताया जा रहा है कि भाजपा की महिला नेता एवं शिक्षक के बीच व्यक्तिगत विवाद है। बदला लेने के लिए यह कार्रवाई करवाई गई। 

यह मामला जबलपुर जिले के शिक्षा विकासखण्ड सिहोरा के अंतर्गत आने वाली माध्यमिक शाला भदम में पदस्थ शिक्षक नरेंद्र त्रिपाठी के निलम्बन का है। जिनको जिला पंचायत सदस्य वंदना पटैल के कहने पर कलेक्टर द्वारा निलंबित कर दिया गया है। जिसके विरोध में सभी शिक्षकों ने एकजुट होकर एक पक्षीय हुई इस कार्यवाही का विरोध जताया है। जबकि उक्त शिक्षक का आवेदन भी नियमानुसार संकुल केंद्र रमखिरिया से स्वीकृत भी था। जिसके बाद भाजपा की जिला पंचायत सदस्य वंदना पटेल के दबाब में निलंबित कर दिया गया जबकि उक्त शिक्षक 21 अक्टूबर से 24 तक अवकाश पर थे लेकिन इस पूरे मामले में शिक्षक का कोई पक्ष नही सुना गया है। 

ज्ञात हो कि पूरे क्षेत्र में यही चर्चा है कि आपसी रंजिश के चलते भाजपा नेत्री ने बदला लेने के लिए राजनीतिक दबदबा दिखाते हुए शिक्षक को निलंबित कराया है। जिसका विरोध खुद भदम ग्राम के ग्रामीणों और शिक्षकों द्वारा देखने मिला। जिसको बहाल करने के लिये सभी शिक्षकों ने सिहोरा विधायक नन्दनी मरावी को भी ज्ञापन सौंपा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week