INDORE में लुटेरी महिलाओं का आतंक, जमानत मिलते ही फिर कर दी वारदात

Thursday, November 2, 2017

इंदौर। शहर में इन दिनों लुटेरी महिलाओं का जाल फैला हुआ है। आए दिन कोई ना कोई शिकार हो रही जाता है। ज्यादातर पीड़ित पुलिस से शिकायत भी नहीं करते। दरअसल, महिलाएं किसी ना किसी बहाने से पुरुष को अपने घर ले जातीं हैं और फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर लूट लेतीं हैं। ऐसे ही मामले में गिरफ्तार की जा चुकी महिला ने जमानत पर छूटते ही फिर वारदात शुरू कर दी। उसने प्रेग्नेंट होने का नाटक करके लिफ्ट मांगी और 2 युवकों को लूट लिया। 

पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात 3.45 बजे 27 साल के सचिन सोनी और उसके साथी गिरीश गुप्ता ने बताया कि दो बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर लूटा है। इस पर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी चेक किए। फुटेज में दोनों के साथ कार में एक महिला भी दिखी तो वे घबरा गए। पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे दोस्त की बर्थ डे पार्टी में होटल आए थे। लौटने के दौरान महिला ने उनसे लिफ्ट मांगी तो उसे कार में बैठा लिया। वह दोनों को किसी बहाने घर ले गई। इसी बीच मोबाइल कर अपने साथियों को बुला लिया और लूट लिया। सचिन की ज्वैलरी की दुकान है और गिरीश गुप्ता प्राइवेट स्कूल में टीचर है।

इलाके के गुंडे की पत्नी है आरोपी महिला
फुटेज में दिखने वाली महिला इलाके के गुंडे भय्यू उर्फ एहसान सुरीला की पत्नी है। वह पहले भी कई लोगों को लूट चुकी है। वह प्रेग्नेंट होने का नाटक कर लिफ्ट मांगती है। जब लोग उसे लिफ्ट दे देते हैं तो कार में सवार होकर उन्हें उकसाती है। अगर कोई उसके जाल में फंस जाता है तो उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए और कीमती सामान लूट लेती है।

कुछ महीने पहले गैंग की तीन महिलाओं समेत पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेजा था। जमानत पर छूटने के बाद इसने फिर इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके साथ घटना में शामिल 23 साल के आरोपी इसरार और 26 साल के इमरान उर्फ इम्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटे गए 60 हजार रुपए और सोने के जेवर बरामद कर लिए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week