सरकारी अमले को देखते ही भड़क उठीं महिलाएं | INDORE NEWS

Tuesday, November 14, 2017

इंदौर। चोइथराम मंडी के बाहर सोमवार को अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम की टीम पर अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंके। पुलिस ने विरोध करने वालों को भगाया। कार्रवाई के दौरान मंडी के बाहर सर्विस रोड और फुटपाथ पर खड़े 30 ठेले निगम ने जब्त किए। फुटपाथ पर दुकान लगाकर सब्जी-फल बेचने वाले 150 से ज्यादा दुकानदारों को भी वहां से हटाया गया।

निगमायुक्त मनीष सिंह के निर्देश पर सुबह 10 बजे अमला मंडी पहुंचा और सड़क पर जहां-तहां खड़े ठेले जब्त करने की कार्रवाई शुरू हुई। निगम ने विक्रेताओं को उनका सामान हटाने को कहा और केवल ठेले जब्त किए। टीम ने फुटपाथ पर अस्थायी अतिक्रमण करने वालों को भी खदेड़ा। सहायक रिमूवल अधिकारी बबलू कल्याणे ने बताया कि शुरुआत में तीन टीम कार्रवाई में लगी थीं, लेकिन ठेले जब्ती के बाद दो टीम मुख्यालय बुलवा ली गई थीं।

तभी सुपरवाइजर दिनेश सनोटिया से सूचना मिली कि मौके पर मौजूद एक टीम पर भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंके। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं लगी। इसके बाद पुलिस ने दुकानदारों और विक्रेताओं को हटाया। निगम ने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि अगली बार निगम फल-सब्जी भी जब्त करेगा। कार्रवाई दोपहर 12 बजे खत्म हो गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week