खुद का अश्लील वीडियो देखने से पहले युवक ने आंख फोड़ ली | INDORE NEWS

Sunday, November 26, 2017

इंदौर। शहर के तुकागंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी ही आखें फोड़ लीं। इससे कुछ समय पहले ही उसका अश्लील वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कुछ युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। उसके दोस्त उसे जबर्दस्ती उसी का वीडियो दिखा रहे थे, वीडियो देखने से पहले ही उसने अपनी आंख फोड़ ली। उसका कहना है कि यदि वो ऐसा नहीं करता तो पुलिस उसे पकड़कर पीटती। 

अपनी बदनामी से परेशान होकर आँख फोड़ने वाला युवक विजय इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के पंचम की फेल का रहने वाला है। शनिवार दोपहर उसने अपनी आँखों में तार डालकर दोनों आँखे फोड़ ली। विजय के मुताबिक वह शराब के नशे में धुत था, उस समय उसके बचपन के दोस्त विक्रम ने कमरे में कुछ महिलाओं के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इस विडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, लेकिन शुक्रवार को उसके उस विडियो को व्हाट्स एप पर वायरल कर दिया गया।

इसके बाद हर जगह उसकी बदनामी हो रही थी। इससे वह खासा परेशान हो गया। शनिवार को उसका वीडियो जबरदस्ती उसे दिखाने की कोशिश की जा रही थी। इसके चलते उसने तार से अपनी दोनों आँखे फोड़ ली। उसका आरोप है कि यदि वह अपनी आँखे नहीं फोड़ता तो पुलिस उसे पीटते हुए थाने तक लेकर जाती। विजय द्वारा अपनी आँखे फोड़ने की जानकारी पुलिस को लगने के बाद पुलिस ने ही उसे उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भर्ती करवाया है। विजय के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जाँच करने की बात कह रही है। अब विजय की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं