ट्विंकल डागरे कांड: हाईकोर्ट की फटकार के बाद भाजपा नेता से पूछताछ | INDORE NEWS

Thursday, November 23, 2017

इंदौर। कांग्रेस की युवा नेत्री ट्विंकल डागरे कांड में पुलिस पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। 16 अक्टूबर 2016 को लापता हुई ट्विंकल का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। ट्विंकल के पिता का आरोप है कि भाजपा नेता जगदीश करोतिया ने उसकी हत्या कर दी है लेकिन पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। हाईकोर्ट से फटकार लगने के बाद पुलिस ने नए सिरे से छानबीन शुरू की है। पुलिस ने प्रमुख संदेही भाजपा नेता से करीब 10 घंटे पूछताछ की, लेकिन इस पूछताछ में भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा। 

मरीमाता (बाणगंगा) निवासी ट्विंकल डागरे 16 अक्टूबर 2016 को सुबह 9 बजे घर से लापता हुई थी। पिता संजय डागरे और मां रीटा डागरे का आरोप है कि ट्विंकल को भाजपा नेता जगदीश करोतिया ने अगवा कर मार डाला है। मामले को लेकर हाईकोर्ट की फटकार के बाद पुलिस ने नए सिरे से छानबीन की और जगदीश, उसके बेटे विनय, अजय व जितेंद्र सहित करीब 12 लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने जगदीश को 10 घंटे थाने में रखा और ट्विंकल के बारे में पूछा।

अफसरों के मुताबिक जगदीश ने बताया कि समाज का चौधरी होने के कारण ट्विंकल उसको पिता का दर्जा देती थी। वह पिता संजय से परेशान थी। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी लिखवा चुके थे। पुलिस ने जगदीश को ट्विंकल के मोबाइल की आखिरी लोकेशन दिखाई और कहा कि वह गायब होने के पूर्व उसके घर के आसपास ही थी। करोतिया ने कहा दोनों के घर आसपास ही है इसलिए लोकेशन एक जैसी मिल रही है।

गुमराह करने के लिए गायब कर दिया मोबाइल
पुलिस के मुताबिक गायब होने के एक दिन बाद ट्विंकल का मोबाइल चालू हुआ था। उसकी लोकेशन बदनावर की ट्रेस हुई है। पुलिस बदनावर पहुंची और मंगेतर अमित रील के बयान लिए। उसने बताया कि उस वक्त वह खुद इंदौर आया था। संजय के मुताबिक ट्विंकल की सगाई हो चुकी थी। दोनों की फरवरी में शादी भी तय हो गई थी। आरोपियों ने गुमराह करने के लिए मोबाइल चालू किया और गायब कर दिया।

अंधे कत्ल से क्राइम ब्रांच ने पल्ला झाड़ा
अंधे कत्लों की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ट्विंकल अपहरण केस की जांच से दूरी बना रही है। परिजन और जांच अफसरों का मानना है कि ट्विंकल की हत्या हो चुकी है। तकनीकी रूप से दक्ष क्राइम ब्रांच इस केस की जांच करने से कतरा रही है

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं