भोपाल में IAS की तैयारी कर रही छात्रा का गैंगरेप, सब इंस्पेक्टर की बेटी है पीड़िता

Thursday, November 2, 2017

भोपाल। आईएएस की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ भोपाल मेें गैंगरेप का मामला सामने आया है। 4 बदमाशों ने उसे किडनैप किया और रेलवे ट्रेक के पास पुलिया के नीचे ले जाकर उसका गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की का गला दबाकर मारने की कोशिश की। लड़की के बेहोश हो जाने पर वो छोड़कर भाग गए। युवती RPF सब इंस्पेक्टर की बेटी है। चौंकाने वाली बात यह है कि बेहोशी की हालत में घटना के तत्काल बाद युवती जीआरपी थाने पहुंची परंतु पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। 

जानकारी के मुताबिक घटना 31 अक्टूबर की है। पीड़ित छात्रा RPF सब इंस्पेक्टर की बेटी है और वह न्यू जीआरपी कॉलोनी में रहती है। वो कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही थी। इसी दौरान रेलवे ट्रेक के पास जुआ खेल रहे 4 नशेड़ी युवकों की नजर उस पर पड़ी। इन युवकों ने उसे अगवा किया और आरपीएफ थाने के आगे रेलवे ट्रेक के पास झाड़ियों में ले जाकर पुलिया के नीचे ही गैंगरेप किया।

पहचान उजागर ना हो इसके लिए आरोपियों ने गैंगरेप के बाद छात्रा का गला दबा दिया। इससे छात्रा बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर आरोपी उसे पुलिया के नीचे ही छोड़कर भाग निकले। छात्रा बच गई और होश में आने के बाद उसने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

लड़की की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने ताबड़तोड़ सुराग लगाते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के नाम गोलू बिहारी, अमर छोटू, रमेश और राजेश हैं। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी नशे के आदी है और अक्सर रेलवे ट्रेक के पास बैठकर नशा करते हैं और जुआ खेलते हैं। सभी कबाड़ी का काम करते हैं। पुलिस फिलहाल इनसे पूछताछ कर रही है।

इससे पहले छात्रा बेहोशी की हालत में ही जीआरपी थाना पहुंची थी लेकिन पुलिस ने रिपोट लिखने से इंकार कर दिया था। इस पर पीड़ित छात्रा हबीबगंज थाना पहुंची और वहां पूरी घटना की शिकायत दर्ज कराई। हबीबगंज थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज किया गया और केस डायरी जीआरपी हबीबगंज थाने को भेज दी गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week