एक्ट्रेस और जासूस पति, IAS अफसर से 10 करोड़ की ब्लैकमेलिंग

Saturday, November 4, 2017

मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस ने मराठी एक्ट्रेस श्रद्धा सागांवकर एवं उनके पति सतीश मांगले को भ्रष्टाचार के मामले में फंसे आईएएस अधिकारी राधेश्याम मोपलवार को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों ने मिलकर आईएएस अधिकारी की एक आॅडियो क्लिप तैयार की और उसके एवज में रुपयों की मांग की। अधिकारी राधेश्याम मोपलवार इसी मामले में जांच की जद में हैं एवं सरकार ने उसे छुट्टी पर भेज दिया है। आईएएस अधिकारी ने सतीश को अपनी पत्नी की जासूसी के लिए नियुक्त किया था। 

खबरों के अनुसार दोनों आरोपी आईएएस अधिकारी राधेश्याम मोपलवार को उनकी ऑडियो क्लिप लीक करने की धमकी देकर 10 करोड़ रुपए की मांग कर रहे थे। अधिकारी ने उन्हें 1 करोड़ देने के लिए बुलाया और इसी दौरान ठाणे पुलिस की रंगदारी रोधी इकाई ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सतीश मांगले और उसकी पत्नी श्रद्धा सागांवकर के रूप में हुई है। आरोपियों ने अधिकारी पर दबाव बनाने के लिए क्लिप के साथ उनकी अलग-अलग विभागों में शिकायत भी की थी। 

ठाणे पुलिस कमिश्नर के अनुसार मोपलवार पर उनकी पत्नी से तलाक का मामला चल रहा था। पत्नी पर नजर रखने के लिए उन्होंने जासूस किराए पर लिया। मौके का फायदा उठाते हुए सतीश और उसकी पत्नी ने मोपलवार के भ्रष्टाचार की रिकॉर्डिंग कर ली और यह वीडियो कुछ समाचार चैनलों में प्रसारित भी हो गया था। इसके चलते मोपलवार सस्पेंड चल रहे थे। सतीश द्वारा की गई मांग की शिकायत मोपलवार ने पुलिस में दर्ज करवाई जिसमें कहा गया कि रकम ना देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इसके बाद पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week