HOTEL रूम में महिला के साथ हार्दिक पटेल का वीडियो वायरल | GUJARAT ELECTION NEWS

Monday, November 13, 2017

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति की कोर कमेटी की बैठक से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है। हार्दिक ने इस तरह के वीडियो आने के संकेत पहले ही दे दिये थे। वीडियो में एक होटल रूम में हार्दिक पटेल एक महिला के साथ बिस्तर पर बैठकर बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इसमें कोई अश्लील हरकत दिखाई नहीं दे रही है। हार्दिक पटैल ने इस वीडियो के फर्जी होने का दावा नहीं किया है। 

सोमवार को गांधीनगर में पाटीदार समिति की बैठक होनी थी, जिसमें कांग्रेस की ओर से आरक्षण दिये जाने के फार्मूलों पर चर्चा होनी थी लेकिन इससे पहले ही यूट्यूब पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कथित वीडियो के वायरल होने से राज्य की राजनीति में एक मोड़ आ गया है। ये वीडियो अश्विन सांगलेश्वरीया ने पोस्ट करते हुए बताया है कि यह ऊटी के एक होटल का है। वीडियो में हार्दिक व युवती की बातचीत से ऐसा लगता है कि वे किसी नौकरी व इन्टरव्यू के सिलसिले में बात कर रहे हैं। 

इस वीडियो को लेकर हार्दिक ने सत्ताधारी पक्ष भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल को आतंकी साबित करने का प्रयास करने वाली भाजपा उसके साथ ही यह वीडियो भी जारी करने वाली थी लेकिन वो दांव उलटा पड़ गया। उन्होंने आशंका जताई कि उनके खिलाफ बैंकाक में करीब 100 वीडियो तैयार किये गये है। ये उस महिला के आत्म सम्मान के साथ खिलवाड़ है। हार्दिक ने कहा कि, राज्य में गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है।

महिला की जासूसी, हत्या व सीडी जारी करने का काम कौन करता है सब जानते है। पास की कोर कमिटी में चुनाव में समर्थन देने पर चर्चा हो रही थी, लेकिन ठीक उससे पहले वीडियो जारी किया गया, क्योंकि यह एक साजिश है। उन्होंने कहा पाटीदार आंदोलन मजबूती के साथ चल रहा है और हम समाज के लिए लड़ते रहेंगे। इस तरीके से काम करने के चलते भाजपा को 50 सीट से एक सीट भी ज्यादा नहीं मिलने वाली है।
यूट्यूब पर जारी वीडियो देखन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week