हिमाचल में वीरभद्र ने हार मानी, कांग्रेस हाईकमान को दोषी बताया | HIMACHAL ELECTION RESULT

Friday, November 10, 2017

नई दिल्ली। हिमाचल विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बाद सीएम वीरभद्र सिंह कांग्रेस हाईकमान से काफी नाराज दिखाई दिए। उन्होंने एक एक सीट गिराईं कि कहां हाईकमान ने गलत टिकट दिए और कांग्रेस हारने वाली है। वो शिमला में अपने आवास पर बात कर रहे थे। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की तुलना में कांग्रेस ने एक चौथाई रैलियां की थीं। भाजपा की ओर से मोदी और अमित शाह समेत सभी दिग्गज आए थे लेकिन कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी अंत में औपचारिकता पूरी करने पहुंचे। 

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि ठियोग में हाईकमान ने जिसे टिकट दिया है वो जीतेगा नहीं। कांग्रेस ने ठियोग में कमजोर उम्मीदवार मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि विद्या स्टोक्स ने चुनाव लड़ने से इनकार किया था और उन्होंने अपने उम्मीदवार को टिकट देने की वकालत की थी लेकिन उन्हें न दे कर किसी और को दे दी है जिससे यह सीट कांग्रेस हारेगी। यही नहीं सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला शहरी में कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर भी निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि शिमला शहर में कांग्रेस का उम्मीदवार काफी कमजोर है और आजाद उम्मीदवार जो यहां से चुनाव लड़ रहे हैं वह चुनाव जीत सकते हैं। हरीश जनारथा पांच सालों से लोगों के बीच रह रहे और काफी काम किया है। वीरभद्र सिंह ने कहा की कुछ सीटों पर कांग्रेस ने कमजोर उम्मीदवार दिए हैं। जिसकी वजह से यह सीटें कांग्रेस हार रही है। वीरभद्र सिंह ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आएगी, और कांग्रेस प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week