HIKE का AIRTEL से गठबंधन, पैसा भेजना होगा आसान

Wednesday, November 22, 2017

BHOPAL: देश के मोबाइल वॉलेट मार्केट में एक नया प्लेयर उतरने की तैयारी में है. मैसेजिंग एप हाइक ने बुधवार को कहा कि उसने अपने मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक से हाथ मिलाया है. इससे हाइक उपयोग करने वालों की पहुंच बैंक के विशाल उत्पादों के साथ-साथ भुगतान तक होगी. हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा रजिस्टर्ड एप यूजर्स है और उसकी वॉलेट सेवा में मासिक आधार पर 30 फीसदी से अधिक की बढ़ोतरी देखी गई.

हाइक एप ने अपने बयान में कहा कि इस साझेदारी से एयरटेल पेमेंट बैंक की पहुंच हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा यूजर्स तक हो जाएगी. हाइक मैसेंजर के उपाध्यक्ष (प्रोडक्ट) पथिक शाह ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने वॉलेट पर जबरदस्त आकर्षण देखा है. उन्होंने आगे कहा कि इस महीने रिचार्ज और पर्सन टू पर्सन के बीच लेनदेन (पीयर टू पीयर ट्रांजेक्शन) जैसी सेवाओं में 50 लाख से ज्यादा लेनदेन किए गए हैं. 

आगे आने वाले समय में हम इसमें और तेजी की उम्मीद कर रहे हैं. एयरटेल पेमेंट बैंक के ए गणेश ने कहा कि हमारे पोर्टफोलियो में हाइक वॉलेट के शामिल होने से हमें भारत के सबसे बड़े डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म के रूप में स्थान मिलेगा.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं