GWALIOR: ब्यूटीशियन की हत्या, हाइवे पर मिली लाश, क्लच वायर से गला घोंटा

Thursday, November 2, 2017

ग्वालियर। नूराबाद कस्बे से होकर नेशनल हाईवे के नजदीक झाड़ियों में बुधवार को एक महिला की डेड बॉडी मिली है। लाश 12 घंटे पुरानी है। पुलिस का कहना है कि बाइक के क्लच वायर से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। अनुमान यह भी है कि हत्या कहीं और की गई हो और शव को यहां फैंक दिया गया हो। छानबीन में यह पता चला है कि महिला मुरैना की रहने वाली है एवं पेशे से ब्यूटीशियन थी। वो अपनी बेटी के साथ रहती थी। घटना से पहले वो किसी पुरुष के साथ देखी गई थी। 

बुधवार की सुबह मुरैना के नूराबाद इलाका में कुछ चरवाहे हाईवे के पास बकरियां चरा रहे थे। एक चरवाहे ने झाड़ियों के पास एक महिला की डेड बॉडी देखी। उसने तुरंत कस्बे के लोगों को बताया। इसके बाद मुरैना पुलिस को इसकी खबर दी गई। महिला की डेड बॉडी की सूचना मिलते ही नूराबाद के टीआई शिव प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। 

गला रेतकर किया मर्डर
यह महिला ब्लू कलर का कुर्ता पहने हुई थी और इसका गला रेतकर मर्डर किया गया था। बुधवार की शाम तक इस बॉडी की पहचान नहीं हो पाई थी। इसके बाद पुलिस को उसकी जेब में एक रेल का टिकट मिला, जो मुरैना से दतिया तक था। इससे अंदाज लगा कि वह आसपास की रहने वाली है। इसके अलावा महिला के पर्स में एक मेकअप किट मिली। इसके बाद मुरैना जानकारी भेजी गई। जांच के दौरान मालूम हुआ कि यह डेड बॉडी सावित्री तोमर नाम की महिला की है।

मुरैना में ब्यूटीशियन थी महिला
सावित्री मुरैना के दत्तपुरा में अपनी बेटी के साथ रहती है और ब्यूटीशियन का काम करती है।मंगलवार को वह किसी व्यक्ति के साथ निकली थी और उसकी डेड बॉडी मिली। जांच में यह पाया गया कि महिला की डेड बॉडी मुश्किल से 12 घंटे पुरानी है। इससे लगता है कि मर्डर एक दिन पहले किया गया। यह भी संभावना है कि मर्डर करके शव हाईवे के पास लाकर फेंका गया हो। सावित्री का गला बाइक के क्लच वायर से घोंटा गया। संभावना यही है कि मर्डर करने वाला सावित्री का परिचित था। टीआई शिव प्रताप सिंह ने बताया उसका पोस्टमार्टम कराया गया है और अब शिनाख्त होने के बाद यह पता लगाया जा रहा है कि किसने उसकी हत्या की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं