हार्दिक में सरदार पटेल का डीएनए: कांग्रेस नेता के बयान पर बवाल | GUJARAT ELECTION NEWS

Wednesday, November 15, 2017

नई दिल्ली। गुजरात की धरती पर राजनीतिक बयानों की बरसात हो रही है। हर रोज हजारों छोटे तो दर्जनों बड़े विवादित बयान सामने आ रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बयान दिया है कि हार्दिक में सरकार पटेल का डीएनए है, इसीलिए वो लोहे की तरह मजबूत है। सीडी कांड का फायदा उठाकर हार्दिक को धूल में मिलाने की कोशिश कर रही भाजपा ने इस बयान पर घोर आपत्ति जताई है। भाजपा का कहना है कि यह बयान सरदार पटेल जैसे महान देशभक्त का अपमान है। 

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी का सामना करने में हार्दिक का सही रूख दर्शाता है कि उनमें ‘सरदार पटेल का डीएनए’ है, जिसे अंग्रेजों द्वारा तोड़ा या दबाया नहीं जा सका। सोशल मीडिया पर पाटीदार नेता का सेक्स क्लिप आने के बाद उन्होंने कहा, ‘हार्दिक पटेल अपने समुदाय के खिलाफ अन्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं जिसे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के करोड़ों रुपये से भी नहीं खरीदा जा सका और महीनों जेल में बंद रखे जाने के बावजूद उसे नहीं तोड़ा जा सका।’ गोहिल ने कहा, ‘उनमें सरदार पटेल का डीएनए है जिसे अंग्रेजों द्वारा भी नहीं खरीदा या तोड़ा जा सका था। इसी तरह बीजेपी हार्दिक को न तो खरीद सकती है न ही डरा सकती है। 

बीजेपी नेता मनसुख मंडाविया ने गोहिल के बयान पर कहा कि हार्दिक की सरदार पटेल से तुलना लौह पुरुष, गुजरात और देश का अपमान है। बीजेपी नेता मंडाविया के मुताबिक ‘यह कहना कि एक व्यक्ति जो इस तरह के शर्मनाक हरकत (सेक्स क्लिप) में पकड़ा गया है, उसमें सरदार पटेल का डीएनए है, तो यह उनका अपमान है। 

कांग्रेस में सरदार पटेल का अपमान करने की परम्परा रही है और यह गुजरात के साथ ही देश का भी अपमान है’। सरदार पटेल के प्रपौत्र समीर पटेल ने भी गोहिल की टिप्पणी को खारिज किया है। समीर पटेल ने कहा कि ‘यह कहना बकवास है कि हार्दिक पटेल में सरदार पटेल का डीएनए है क्योंकि सरदार पटेल ने देश को जोड़ने का काम किया था जबकि हार्दिक देश को बांट रहे हैं’।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week