विकास पागल नहीं हुआ, कांग्रेस पगला गई है: प्रकाश जावड़ेकर | GUJARAT ELECTION NEWS

Sunday, November 12, 2017

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के वरिष्ठ नेता वोटरों को लुभाने के लिए उनके घर जाकर उनसे वोट मांग रहे हैं। वहीं रविवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी चुनाव के मद्देनजर गुजरात में हैं और वोटरों से मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं और वोट मांग रहे हैं। वोटरों से मिलने के दौरान प्रकाश जावेड़कर ने विकास के मुद्दे को एक बार फिर से हवा देते हुए कहा कि, विकास पागल नहीं हुआ है, बल्कि कांग्रेस पगला गई है। 

नर्मदा के नाम पर वोट मांगे
उन्होंने कहा कि विकास तो अपनी जगह पर ही बना हुआ है। उन्होंने कहा कि गुजरात में चुनाव जीतने के प्रति भाजपा पूरी तरह आश्वस्त है। राज्य सरकार ने जो काम-काम किया है उसके आधार पर पार्टी जबरदस्त जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि गुजरात में राज्य सरकार ने जो सबसे महत्वपूर्ण काम किया है उसमें नर्मदा का पानी राज्य के सूखाग्रस्त इलाके-सौराष्ट्र और कच्छ तक लाना शामिल है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने हमेशा से नर्मदा परियोजना को रोकने की कोशिश की है, कांग्रेस जन विरोधी है और इसलिए लोग भाजपा सरकार के साथ है जिसने क्षेत्र में पानी लाने का काम किया है।

173 कस्बों, शहरों में पानी मुहैया करवाया जा रहा है
वहीं भाजपा नेता ने कहा कि 'इस परियोजना के तहत सौराष्ट्र एंव कच्छ क्षेत्र के दस हजार गांवों और 173 कस्बों और शहरों में पीने का पानी मुहैया करवाया जा रहा है। मंत्री ने दावा किया है कि केंद्र सरकार के सभी वार्षिक सर्वेक्षणों में गुजरात पहले स्थान पर है। यह औद्योगिक उत्पादन में भी पहले स्थान पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 24 घंटे बिजली रहती है। 

कांग्रेस एक बस में घूम रही है
हाल ही में चुनाव अभियान में आए राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘वे लोग एक बस में घूम रहे हैं जबिक हम गुजरात के लोगों के दिल में हैं।’’ रोजाना इस्तेमाल की 178 वस्तुओं पर कर की दर में कमी करने के जीएसटी परिषद के फैसले के बारे में केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘जीएसटी में हुए इस बदलाव का लोगों ने स्वागत किया है ।’’ 

बीजेपी के हर नेता ने गुजरात में कमान संभाली 
बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को चुनाव होने हैं। ये विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए नाक का सवाल बन चुका है। अपनी शाख बचाने के लिए बीजेपी के हर दिग्गज नेता गुजरात में कमान संभाल रखी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week